महाराष्ट्र: सामूहिक खुदकुशी नहीं, गुप्त धन के लालच में जहर देकर की गई थी 9 लोगों की हत्या

Edited By Seema Sharma,Updated: 28 Jun, 2022 12:44 PM

nine relatives found dead in sangli were poisoned

महाराष्ट्र के सांगली जिले में दो भाइयों के परिवार के नौ सदस्यों की मौत के मामले में जांच में उजागर हुआ है कि उन्हें एक तांत्रिक और उसके ड्राइवर ने कथित तौर पर जहर देकर मार डाला।

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के सांगली जिले में दो भाइयों के परिवार के नौ सदस्यों की मौत के मामले में जांच में उजागर हुआ है कि उन्हें एक तांत्रिक और उसके ड्राइवर ने कथित तौर पर जहर देकर मार डाला। पुलिस ने सोमवार को बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पहले इसे आत्महत्या का मामला माना जा रहा था। परिवार के सदस्यों के शव 20 जून को म्हैसल गांव में एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित दोनों भाइयों के घरों में मिले। इनमें एक शिक्षक और दूसरा पशु चिकित्सक था।

 

शुरुआती जांच में इसे कर्ज में डूबे होने की वजह से आत्महत्या किए जाने का माना जा रहा था। पुलिस महानिरीक्षक (कोल्हापुर रेंज) मनोज कुमार लोहिया ने कहा कि हमने एक तांत्रिक और उसके चालक को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है। जांच में पता चला कि दोनों ने कथित तौर पर परिवार के नौ सदस्यों को जहर देकर उनकी जान ली। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!