मंत्री जो कुछ भी कहते हैं आपको 'Yes Sir' कहना है...सरकारी अधिकारियों को नितिन गडकरी की कड़ी हिदायत

Edited By Anu Malhotra,Updated: 10 Aug, 2022 01:21 PM

nitin gadkari advide to government officers say yes sir to ministers

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकर ने नौकरशाहों को कड़ी हिदायत देते हुए कहा कि सरकार हमारे हिसाब से काम करेगी, मंत्री जो कुछ भी कहते है आपकों केवल  'यस सर' कहना है।

नेशनल डेस्क: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकर ने नौकरशाहों को कड़ी हिदायत देते हुए कहा कि सरकार हमारे हिसाब से काम करेगी, मंत्री जो कुछ भी कहते है आपकों केवल  'यस सर' कहना है। 

दरअसल, नागपुर में एक कार्यक्रम के दौरान नितिन गडकरी ने कहा कि नौकरशाहों को मंत्री जो कुछ भी कहते हैं उसे तुरंत लागू करना चाहिए क्योंकि सरकार मंत्रियों के अनुसार ही काम करती है। नागपुर में एक कार्यक्रम में बोलते हुए गडकरी ने कहा कि मैं हमेशा अधिकारियों  से कहता हूं कि सरकार आपके कहने के अनुसार काम नहीं करेगी। आपको केवल 'यस सर' कहना है। हम जो कह रहे हैं उसे आपको लागू करना होगा। सरकार आपके हिसाब से नहीं ब्लकि हमारे हिसाब से काम करेगी।

सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री ने भी महात्मा गांधी का हवाला देते हुए कहा कि गरीबों के कल्याण के लिए कोई कानून आड़े नहीं आता। उन्होंने कहा कि मैं जानता हूं कि गरीबों के कल्याण में कोई भी कानून आड़े नहीं आता। अगर ऐसे कानून को 10 बार भी तोड़ना है तो हमें संकोच नहीं करना चाहिए। ऐसा महात्मा गांधी ने कहा था।  

वहीं, गडकरी ने कहा कि 1995 में गडरीचोली और मेलघाट में कुपोषण के कारण हजारों आदिवासी बच्चों की मौत हो गई क्योंकि गांवों में सड़कें नहीं थीं और वन कानून सड़कों के विकास के रास्ते में आ रहे थे। 
 

Related Story

Trending Topics

India

South Africa

Match will be start at 04 Oct,2022 08:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!