नोटबंदी से 50 से ज्यादा की मौत: लालू

Edited By ,Updated: 18 Nov, 2016 05:06 PM

notbandi death of more than 50  lalu

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने नोटबंदी से देश में मचे हाहाकार के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोला और सवाल किया ..

पटना : राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने नोटबंदी से देश में मचे हाहाकार के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोला और सवाल किया कि नोटबंदी के कारण हुई 50 से अधिक लोगों की मौत का जिम्मेदार कौन है। लालू यादव ने ट््वीट कर कहा, 500 रुपए और 1000 रुपए नोट के चलन से बाहर करने के फैसले के बाद नोट बदलवाने के लिए बैंकों और एटीएम के बाहर लंबी कतारों में खड़े रहने के कारण 50 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। प्रधानमंत्री को इसका जवाब देना होगा कि आखिर इन मौतों का जिम्मेदार सरकार है या अपने सफेद धन बदलवाने या निकालने वाला। 

इस बीच लालू प्रसाद यादव के छोटे पुत्र एवं बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी ट्विटर पर नरेन्द्र मोदी पर अपनी पार्टी के नेताओं को बचाने का आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता एवं महाराष्ट्र के कॉर्पोरेशन मंत्री सुभाष देशमुख की कार से 92 लाख रुपए जब्त हुए। लेकिन, केंद्र में सत्तारूढ़ पार्टी (भाजपा) का सदस्य होने के कारण यह खबर न तो लोगों तक पहुंच पाई और न ही इस पर बहस हुई।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!