युवाओं को कट्टरवाद की तरफ धकेलने वाले सावधान, अब पुलिस उठाएगी सख्त कदम

Edited By Monika Jamwal,Updated: 31 Jan, 2019 11:55 AM

now the police will take tough steps towards fundamentalism

पुलिस महानिदेशक (डी.जी.पी.) दिलबाग सिंह ने जोर देकर कहा कि पुलिसकर्मियों को युवाओं के कट्टरपंथीकरण और उन्हें आतंकवाद की ओर धकेलना में शामिल तत्वों से सख्ती से निपटना चाहिए ।

श्रीनगर : पुलिस महानिदेशक (डी.जी.पी.) दिलबाग सिंह ने  जोर देकर कहा कि पुलिसकर्मियों को युवाओं के कट्टरपंथीकरण और  उन्हें आतंकवाद की ओर धकेलना में शामिल तत्वों से सख्ती से निपटना चाहिए । उन्होंने पुलिस अधिकारियों को इन गतिविधियों में शामिल व्यक्तियों की पहचान करने और उन्हें बुक करने का निर्देश दिया। पुलिस महानिरीक्षक (आई.जी.पी.) कश्मीर के साथ जिला पुलिस लाइंस, बारामूला का दौरा किया और उत्तरी कश्मीर रेंज के पुलिस अधिकारियों के सभी रैंकों के साथ बातचीत की। 

PunjabKesari

 

बातचीत के दौरान डी.जी.पी. ने पुलिस अधिकारियों को जम्मू.कश्मीर पुलिस की कई प्रशंसाओं के लिए बधाई दी। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि सरकार के उच्चतम स्तरों सहित जम्मू.कश्मीर पुलिस की कड़ी मेहनत को देश भर में मान्यता दी गई है। डी.जी.पी. ने उपस्थित पुलिस कर्मियों से कहा कि वे अपने काम के माध्यम से राज्य में शांति और कानून व्यवस्था बरकरार रखने के लिए कड़ी मेहनत करें। डीजीपी ने पुलिस कर्मियों को युवाओं को आतंकवाद में शामिल होने से रोकने को कहा। 

PunjabKesari

आईजीपी कश्मीर ने अपने संबोधन में पुलिस बल के लिए सरकार द्वारा शुरू किए गए विभिन्न कल्याणकारी उपायों पर प्रकाश डाला। उन्होंने पुलिस कर्मियों को कानून व शासन बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत करने को कहा। पुलिस कर्मियों को डीआईजी नॉर्थ कश्मीर रेंज, एसएसपी बांडीपुरा, एसएसपी सोपोर और एएसपी बारामुला ने भी संबोधित किया।
 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!