केक के लिए अब नहीं करना होगा लंबा इंतजार, ऑनलाइन स्टार्टअप विन्नी करेगी इंस्टेंट डिलिवरी

Edited By rajesh kumar,Updated: 07 Jul, 2022 02:35 PM

now you will not have to wait long for the cake

ऑनलाइन उपहार ऑर्डर और डिलीवरी की सुविधा उपलब्ध कराने तथा बेकरी दुकानें चलाने वाले स्टार्टअप विन्नी ने 22 शहरों में 30 मिनट के अंदर केक वितरण का वादा करते हुए त्वरित वाणिज्य क्षेत्र में प्रवेश किया है। इसके अलावा कंपनी की अगले छह महीनों में इस सेवा...

 

नेशनल डेस्क: ऑनलाइन उपहार ऑर्डर और डिलीवरी की सुविधा उपलब्ध कराने तथा बेकरी दुकानें चलाने वाले स्टार्टअप विन्नी ने 22 शहरों में 30 मिनट के अंदर केक वितरण का वादा करते हुए त्वरित वाणिज्य क्षेत्र में प्रवेश किया है। इसके अलावा कंपनी की अगले छह महीनों में इस सेवा को 100 शहरों तक पहुंचाने की योजना है।

विन्नी के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) सुजीत कुमार मिश्रा ने कहा कि कंपनी चालू वित्त वर्ष (2022-23) के दौरान 700 शहरों में सेवा उपलब्ध कराने पर विचार कर रही है। कंपनी का मौजूदा उपभोक्ता आधार 20 करोड़ है। राशन खंड में तुरंत सामान उपलब्ध कराने में ब्लिंकिट, इंस्टामार्ट, बिगबास्केट, डंजो आदि कंपनियों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा है, वहीं विन्नी इस क्षेत्र में प्रवेश करने वाली पहली उपहार लेनदेन कंपनी है।

मिश्रा ने कहा, ‘‘अभी हमने केक डिलीवरी की शुरुआत की है, लेकिन हम इस सेवा का विस्तार उपहार की अन्य वस्तुओं मसलन पंसद के अनुरूप मग, कुशन आदि के लिए भी करेंगे।'' विन्नी के खुदरा विभाग ने दो साल के भीतर 23 राज्यों और पांच केंद्रशासित प्रदेशों में 200 से अधिक स्टोर खोले हैं। इसके 40 से अधिक देशों में उसका 4,000 से अधिक विक्रेताओं का नेटवर्क भी है। विन्नी ने दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, बेंगलुरु, हैदराबाद और कोलकाता जैसे 22 शहरों में त्वरित वाणिज्य सेवा शुरू की है।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!