NSA अजीत डोभाल की सेना प्रमुख बिपिन रावत से की मुलाकात, अटकलों को दी हवा

Edited By Yaspal,Updated: 03 Aug, 2019 07:09 PM

nsa ajit doval meets army chief bipin rawat speculation aired

पिछले हफ्ते जम्मू-कश्मीर के दौरे पर गए राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने अमरनाथ गुफाके पास एक टेंट में थलसेना अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत से मुलाकात की। डोभाल सभी को असमंजस में डालकर घाटी से चले गए। एक सवाल लोगों...

नेशनल डेस्कः पिछले हफ्ते जम्मू-कश्मीर के दौरे पर गए राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने अमरनाथ गुफाके पास एक टेंट में थलसेना अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत से मुलाकात की। डोभाल सभी को असमंजस में डालकर घाटी से चले गए। एक सवाल लोगों के मन में उठ रहा है कि क्या उन्होंने किसी को विश्वास में नहीं लिया।
PunjabKesari
एक नाम जरूर है, जिस पर प्रधानमंत्री और एनएसए का विश्वास है, वह हैं, बीवीआर सुब्रमण्यम, उन्हें कश्मीर में दिल्ली की आंख, कान और विश्वासपात्र हाथ माना जाता है। सुब्रमण्यम साल 2004 से 2008 तक तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के निजी सचिव रहे थे। उन्होंने 2008 और 2011 में विश्वबैंक में काम किया था और इसके बाद मार्च 2012 में वह इससे दोबारा जुड़ गए।
PunjabKesari
गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में विशेष रूप से घाटी में ज्यादातर लोग मानते हैं कि संविधान 35A समाप्त हो रहा है। इस बीच रिपोर्ट्स आ रही हैं कि राज्य में जम्मू-कश्मीर और लद्दाख को तीन केंद्र शासित प्रदेशों में विभाजित करने पर भी काम किया जा रहा है। एक आम कश्मीरी के लिए, इस समय प्राथमिकता पूरी तरह अलग है। इस समय उसकी चिंता राशन, दवाइयां, खाद्य तेल, नमक, चाय, दालें और सब्जियां इकट्ठा करना है।
PunjabKesari
शीर्ष सूत्रों ने कहा कि सुरक्षा बलों को घाटी में शिकंजा कसने के लिए अगले 24 घंटों में तैयार रहने के लिए कहा गया है। एक सरकारी सूत्र ने कहा, "हमने अमरनाथ यात्रियों  और पर्यटकों को घाटी से निकलने के लिए 72 घंटों का समय दिया है।" घाटी में शिकंजा कसने की खबरें फैलने के बाद एटीएम स्टोरों और पेट्रॉल पंपों पर भीड़ उमड़ आई है।  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!