ऑफ द रिकॉर्डः अनुराग ठाकुर को मिला बड़ा बंगला

Edited By Pardeep,Updated: 29 Jan, 2020 03:13 AM

off the record anurag thakur gets a big bungalow

नरेंद्र मोदी के गत वर्ष 1 जून को प्रधानमंत्री के तौर पर दूसरी पारी शुरू करने के बाद से वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर पर भगवान मेहरबान हैं। अनुराग की किस्मत चमकी और उन्हें मोदी सरकार में मंत्री बनाया गया। इससे पहले वह लोकसभा से 4 बार सांसद रह चुके...

नेशनल डेस्कः नरेंद्र मोदी के गत वर्ष 1 जून को प्रधानमंत्री के तौर पर दूसरी पारी शुरू करने के बाद से वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर पर भगवान मेहरबान हैं। अनुराग की किस्मत चमकी और उन्हें मोदी सरकार में मंत्री बनाया गया। इससे पहले वह लोकसभा से 4 बार सांसद रह चुके थे लेकिन उन्हें मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिली थी। बाद में जब अरुण जेतली ने वित्त मंत्री बनने से इंकार कर दिया तो अनुराग ठाकुर को वित्त मंत्रालय में राज्य मंत्री बनाया गया। जल्दी ही अनुराग ठाकुर ने केंद्र्रीय गृह मंत्री अमित शाह की टीम में अपने लिए जगह बना ली। इसमें उनका बी.सी. सी.आई. और क्रिकेट की दुनिया में अनुभव काम आया। 
PunjabKesari
जब अरुण जेतली ने गत वर्ष जून में कृष्णा मेनन मार्ग स्थित बंगला खाली किया और कैलाश कालोनी चले गए तो उन्हें सांसद और पूर्व मंत्री के तौर पर 22 अकबर रोड बंगला अलॉट हुआ। उस समय बंगले में पूर्व इस्पात मंत्री बीरेंद्र सिंह रह रहे थे। हालांकि वह मंत्री पद और राज्यसभा की सीट छोड़ चुके थे लेकिन उनका इस्तीफा अभी लंबित था। उन्हें 16 तालकटोरा रोड हाऊस अलॉट हुआ था लेकिन उन्होंने बंगला खाली करने में वक्त लिया और इस बीच अरुण जेतली का निधन हो गया। 
PunjabKesari
जेतली अपने बंगले में ही अपने बेटे रोहन की शादी करना चाहते थे। जेतली के निधन के बाद अनुराग ठाकुर को उनका बड़ा बंगला अलॉट हुआ। दिल को छू लेने वाली बात यह है कि जेतली के बेटे रोहन की वैडिंग रिसैप्शन अकबर रोड बंगले में ही 15 फरवरी को होगी जैसे कि पहले तय हुआ था। 
PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!