ऑफ द रिकॉर्डः काले जादू ने पाक को हिलाया, इमरान ने मचाई है खलबली

Edited By Pardeep,Updated: 03 Oct, 2019 04:47 AM

off the record black magic shook pakistan imran created panic

जवाहर भवन में कूटनीतिज्ञ इन दिनों इस बात पर माथापच्ची कर रहे हैं कि क्या पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान काले जादू के अनुयायी हैं? भारत पाकिस्तान के साथ रिश्तों में जमी बर्फ को तोडऩे के लिए राजनयिक स्तर पर बातचीत शुरू कर सकता है। भारतीय खेमे ने इस...

नई दिल्लीः जवाहर भवन में कूटनीतिज्ञ इन दिनों इस बात पर माथापच्ची कर रहे हैं कि क्या पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान काले जादू के अनुयायी हैं? भारत पाकिस्तान के साथ रिश्तों में जमी बर्फ को तोडऩे के लिए राजनयिक स्तर पर बातचीत शुरू कर सकता है। भारतीय खेमे ने इस बारे सूचना इकट्ठी करनी शुरू की और यह जान कर हैरान रह गया कि इमरान काले जादू को मानने वाले हैं और पूरा पाकिस्तान इस बारे में बात कर रहा है। इससे पहले कभी किसी देश के शासक ने सार्वजनिक तौर पर ऐसे संकेत नहीं दिए कि वह काले जादू का अनुयायी है। कश्मीर मसले और आर्थिक मोर्चे पर नाकामी के बाद इमरान खान अब अंधविश्वास का सहारा ले रहे हैं।
PunjabKesari
ऐसा उस समय नजर आया जब इमरान ने अमरीका में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प से मुलाकात की। उन्होंने जैकेट के साथ पठान सूट और शॉल पहना हुआ था, आश्चर्य की बात है कि सबका रंग काला था। यहां तक तो चलो फिर भी ठीक था लेकिन जल्दी ही दर्शक यह देखकर हैरान रह गए कि इमरान ने अपने हाथों में एक माला पकड़ी हुई थी जिसे वह लगातार फेर रहे थे। पाकिस्तान के टी.वी. चैनलों पर इमरान का यह काला जादू वायरल हो गया। पाकिस्तानी टी.वी. चैनलों का कहना है कि इमरान की तीसरी बीवी बुशरा जब से उनकी जिंदगी में आई हैं वह उन पर गहरा प्रभाव डाल रही हैं।
PunjabKesari
पाक टी.वी. चैनलों का दावा है कि बुशरा के पास सुपर नैचुरल शक्तियां हैं। पाकिस्तानी टी.वी. चैनलों के मुताबिक यह बुशरा का ही असर है जिसके कारण इमरान ट्रम्प से मुलाकात के दौरान काले कपड़े पहने और हाथ में माला फेरते हुए कुछ मंत्र  बोलते रहे ताकि वह ट्रम्प का दिमाग बदल सकें और ट्रम्प पाकिस्तान के पक्ष में बयान दें।
PunjabKesari
ऐसे ऐतिहासिक मौकों के लिए काले रंग को अच्छा नहीं माना जाता लेकिन फिर भी इमरान ने बुशरा के कहने पर ऐसे कपड़े पहने। पाक के लोगों का मानना है कि बुशरा के पास जो 2 जिन्न हैं उनका इस्तेमाल वह कई अलग-अलग कामों के लिए करती हैं। पाकिस्तान का भविष्य देश की प्रथम महिला बुशरा के हाथ में है और इसका पाकिस्तान और उनके पति के राजनीतिक करियर पर क्या असर पड़ेगा, इसका परिणाम आना बाकी है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!