ऑफ द रिकॉर्डः राहुल चिल्ला रहे हैं, प्रियंका चुप

Edited By Pardeep,Updated: 07 Mar, 2019 05:14 AM

off the record rahul is shouting priyanka chup

अगर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर चारों तरफ से हमले बोल रहे हैं तो उनकी बहन व पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी एकदम चुप हैं। 3 सप्ताह पूर्व प्रियंका ने उस समय अपना दबदबा दिखाया था जब वह उत्तर प्रदेश गई थीं...

नेशनल डेस्कः अगर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर चारों तरफ से हमले बोल रहे हैं तो उनकी बहन व पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी एकदम चुप हैं।
PunjabKesari
3 सप्ताह पूर्व प्रियंका ने उस समय अपना दबदबा दिखाया था जब वह उत्तर प्रदेश गई थीं और 2 दिन तक टी.वी. न्यूज पर छाई रही थीं, यहां तक कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं ने अपनी नवनियुक्त राज्य प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा और ज्योतिरादित्य सिंधिया में आशा की एक किरण देखी थी मगर अब लगभग एक महीने से पार्टी वर्कर इस बात को लेकर चिंतित हैं कि प्रियंका कहां हैं।
PunjabKesari
उत्तर प्रदेश में वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं के पार्टी वर्करों के प्रति लापरवाहीपूर्ण रवैये के विपरीत प्रियंका पार्टी के जमीनी वर्करों की चिंताओं और राय को समझ रही हैं मगर वह ड्राइंग रूम तक ही सीमित हैं और वर्करों को दिखाई नहीं दीं। भारी शोर-शराबे के बीच अपने लखनऊ दौरे के बाद प्रियंका के पूर्वी उत्तर प्रदेश में जाने की आशा थी और मतदाताओं और पार्टी सदस्यों से बातचीत करने का कार्यक्रम था।
PunjabKesari
पुलवामा हमले के मद्देनजर 14 फरवरी को अपनी प्रैस कॉन्फ्रैंस रद्द करने के बाद प्रियंका पूरी तरह चुप हैं। विभिन्न जिलों का 2 दिन तक दौरा करने की उनकी योजना भी रद्द हो गई। वह राहुल गांधी और उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रमुख राज बब्बर के साथ पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारों से मिली थीं। उसके बाद प्रियंका अब तक एक भी शब्द नहीं बोलीं। नेता इस बात को लेकर चिंतित हैं और जमीनी स्तर पर परिस्थितियां बदल रही हैं।
PunjabKesari
राहुल गांधी और पार्टी नेताओं द्वारा एयर स्ट्राइक पर मोदी के खिलाफ दिए जा रहे बयानों से पार्टी को कोई अधिक लाभ नहीं मिल रहा। लखनऊ में कांग्रेस मुख्यालय खाली है और शांत दिखाई देता है और कभी-कभार राज बब्बर व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सलमान खुर्शीद वहां आते हैं। अब चर्चा यह है कि प्रियंका ने उन 3 सचिवों को सारा काम सौंप दिया है जो पूर्वी उत्तर प्रदेश के लिए उनके साथ लगाए गए हैं। मालूम हुआ है कि प्रियंका गांधी एयर स्ट्राइक को लेकर राहुल गांधी के बयानों से खुद को सुखद महसूस नहीं कर रही हैं। कांग्रेसी प्रवक्ता सर्जिकल स्ट्राइक-2 को लेकर मोदी पर तीखे हमले कर रहे हैं और प्रियंका सोचती हैं कि अब इस नीति में बदलाव की जरूरत है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!