ऑफ द रिकॉर्ड: राहुल के खिलाफ भगवा ब्रिगेड

Edited By Pardeep,Updated: 15 May, 2019 05:31 AM

off the record saffron brigade against rahul

यदि 542 लोकसभा सीटों में से कोई एक सीट है जिस पर भाजपा और संघ ने अपनी पूरी ताकत किसी को हराने में झोंक दी है तो वह है अमेठी। चाहे वह मोदी हों, अमित शाह हों, योगी आदित्यनाथ हों या संघ के सैंकड़ों स्वयंसेवक, इन सबने अपनी पूरी शक्ति लगा दी है कि राहुल...

नेशनल डेस्क: यदि 542 लोकसभा सीटों में से कोई एक सीट है जिस पर भाजपा और संघ ने अपनी पूरी ताकत किसी को हराने में झोंक दी है तो वह है अमेठी। चाहे वह मोदी हों, अमित शाह हों, योगी आदित्यनाथ हों या संघ के सैंकड़ों स्वयंसेवक, इन सबने अपनी पूरी शक्ति लगा दी है कि राहुल 17वीं लोकसभा में न पहुंच सकें। अमेठी की ओर जाने वाली सभी सड़कों की सुरक्षा चाक-चौबंद कर दी गई है। लखनऊ व अन्य राज्यों से आने वाले सभी वाहनों की करीब 3-3 बार चैकिंग हो रही है।
PunjabKesari
मतदान धन व बाहुबल से प्रभावित न हो इसलिए अमेठी की ओर जाने वाले सभी व्यक्तियों व वाहनों की सघन तलाशी हो रही है। इस दौरान 20 हजार तक की ही धनराशि बिना किसी रोक-टोक के ले जाने की अनुमति है। राहुल गांधी के नारे ‘चौकीदार चोर है’ से भाजपा काफी नाराज है। इस नारे के दम से राहुल गांधी ने कार्यकत्र्ताओं में काफी हद तक जोश भरा है इसलिए भाजपा ने अमेठी में राहुल के खिलाफ युद्ध की घोषणा कर दी है ताकि वह अब की बार लोकसभा न पहुंच सकें।
PunjabKesari
लेकिन राहुल ने भाजपा की इस मंशा को पहले से ही भांप लिया था इसलिए लोकसभा में अपनी उपस्थिति पुख्ता करने के लिए उन्होंने अपना नामांकन केरल के वायनाड से भी भरा है। वह और प्रियंका अब अमेठी में  5 दिनों से अलग-अलग जगहों पर प्रचार करेंगे। मौजूदा समय में कांग्रेस के वार रूम ने भी थोड़ी-बहुत राहत की सांस ली है क्योंकि उसका मानना है कि स्मृति ईरानी एक बार फिर से नजदीकी मुकाबले में हार जाएंगी। 
PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!