ज़ायरा के समर्थन में उतरे उमर अब्दुल्ला, कहा- बॉलीवुड छोड़ने के फैसले पर न उठाएं सवाल

Edited By vasudha,Updated: 30 Jun, 2019 04:35 PM

omar abdullah give support of zaira wasim

राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली अदाकारा जायरा वसीम के अभिनय का क्षेत्र छोड़ने की घोषणा करने के कुछ घंटे बाद जम्मू-कश्मीर के नेताओं ने उनके फैसले का समर्थन किया और उन्हें शुभकामनाएं दीं...

श्रीनगर: राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली अदाकारा जायरा वसीम के अभिनय का क्षेत्र छोड़ने की घोषणा करने के कुछ घंटे बाद जम्मू-कश्मीर के नेताओं ने उनके फैसले का समर्थन किया और उन्हें शुभकामनाएं दीं। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया कि जायरा वसीम की पसंद पर सवाल उठाने वाले हम कौन होते हैं? वह जैसे चाहें वैसे अपनी जिंदगी जिएं। 
PunjabKesari

अब्दुल्ला ने लिखा कि मैं बस उन्हें शुभकामना दे सकता हूं और कामना करता हूं कि वह जो करें उससे उन्हें खुशी मिले। दरअसल, 18 वर्षीय जायरा ने कहा है कि वह अपने काम से खुश नहीं हैं क्योंकि यह उनकी आस्था और धर्म के रास्ते में आ रहा है। 

PunjabKesari
“दंगल” फिल्म में अपने दमदार अभिनय से लोकप्रिय हुई जायरा ने अपने फेसबुक पेज पर विस्तार से लिखे एक पोस्ट में कहा कि उन्हें महसूस हुआ कि भले ही मैं यहां पूरी तरह से फिट हो जाऊं, लेकिन मैं इस जगह के लिए नहीं बनी हूं। भारतीय प्रशासनिक सेवा को छोड़ कर राजनीति के क्षेत्र में उतरे शाह फैसल ने कहा कि वह जायरा के फैसले का सम्मान करते हैं और उन्हें शुभकामना दी। 

PunjabKesari
फैसल ने ट्वीट किया कि मैंने जायरा वसीम के अदाकारा बनने के फैसले का हमेशा सम्मान किया। संभवत: किसी अन्य कश्मीरी ने इतनी कम उम्र में इस तरह का लोकप्रिय दर्जा, ऐसी सफलता और नाम नहीं हासिल किया था और आज जब उन्होंने फिल्म जगत छोड़ दिया, मेरे पास उनके फैसले का सम्मान करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। उन्हें शुभकामनाएं। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!