साजिश के तहत कश्मीरी बच्चों को बनाया जा रहा निशाना: उमर अब्दुल्ला

Edited By vasudha,Updated: 21 Feb, 2019 03:48 PM

omar abdullah says kashmiri children being targeted under conspiracy

नेशनल कांफ्रेंस उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने पुलवामा हमले के बाद कश्मीरियों के खिलाफ हो रही हिंसा को लेकर केंद्र सरकार पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि एक सोची समझी साजिश के तहत, एक पूरी कौम को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। कश्मीरियों को...

नेशनल डेस्क: नेशनल कांफ्रेंस उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने पुलवामा हमले के बाद कश्मीरियों के खिलाफ हो रही हिंसा को लेकर केंद्र सरकार पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि एक सोची समझी साजिश के तहत, एक पूरी कौम को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। कश्मीरियों को निशाना बनाया जा रहा है। हमारे जो बच्चे बच्चियां बाहर की यूनिवर्सिटी में पढ़ते हैं, उन्हें निशाना बनाया जा रहा है।
 PunjabKesari

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस वक्त छत्तीसगढ़ में पुलवामा से ज्यादा CRPF के जवान शहीद हुए तब उसको अलग-थलग करने की बात नहीं हुई, उनके छात्रों को परेशान नहीं किया गया। उन्होंने बताया कि हालात सुधारने के लिए अगर हम बातचीत की बात करने को कहते हैं तो हमें ऐंटी नेशनल बताया जाता है, लेकिन जब पीएम मोदी सऊदी प्रिंस से मिलते हैं तो उसे देश हित में साझा बयान कहा जाता है। 
PunjabKesari

उमर अब्दुल्ला ने कहा कि होटलों में बोर्ड लगाया गया कि हम किसी को भी कमरा दे देंगे लेकिन कश्मीरियों को नहीं देंगे तो क्या इससे माहौल नहीं बिगड़ेगा। जिन बच्चों के साथ ऐसा हो रहा है अगर वे लौटकर पत्थर उठा लेते हैं तो फिर इसका जिम्मेदार कौन होगा। उन्होंने कहा कि आप दोस्ती का हाथ बढ़ाइए लेकिन उसके साथ कुछ और कदम भी उठाए जाने चाहिए। क्योंकि जब तक पुलवामा जैसी घटनाएं होती रहेंगी तबतक ऐसा संभव नहीं है। 
PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!