आतंकवाद के सफाये का दावा करने वालों पर उमर ने कसा तंज,  कहा- ग्रेनेड हमले कौन कर रहा है?

Edited By Monika Jamwal,Updated: 06 Jun, 2018 02:29 PM

omar taunt govt on militants

नेशनल कांफ्रेंस के कार्यकारी अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने घाटी में आतंकवाद के सफाये और इसके अंतिम चरण में होने का दावा करने वालों के समक्ष सेना के शिविर पर आतंकवादी हमलों को लेकर सवाल खड़ा किया है।

श्रीनगर : नेशनल कांफ्रेंस के कार्यकारी अध्यक्ष एवं  पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने घाटी में आतंकवाद के सफाये और इसके अंतिम चरण में होने का दावा करने वालों के समक्ष सेना के शिविर पर आतंकवादी हमलों को लेकर सवाल खड़ा किया है। अब्दुल्ला ने ट््वीट किया, सेना के शिविर पर आतंकवादियों का हमला, सेना के वाहनों पर विस्फोट और हाल के दिनों में 10 से अधिक ग्रेनेड हमले हुए हैं। वो कौन हैं , जो कह रहे हैं कि कश्मीर में आतंकवाद खत्म हो रहा है और यह अपने अंतिम चरण में है।


 प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्यमंत्री जितेंद्र सिंह ने हाल ही में दावा किया था कि कश्मीर घाटी में आतंकवाद खत्म हो रहा है और यह अपने अंतिम चरण में है। राजधानी श्रीनगर और घाटी के विभिन्न स्थानों पर पिछले 10 दिनों के दौरान 10 से अधिक ग्रेनेड हमले हुए हैं। मंगलवार को ही बांदीपोरा के हाजिन में सेना के शिविर पर आतंकवादियों ने हमला किया जबकि सोपोर में शक्तिशाली विस्फोट किया गया।  आतंकवादी संगठन लश्करे-तैयबा ने हाजिन में सेना के शिविर पर हमले की जिम्मेदारी ली है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!