15 अगस्त को PM मोदी ने एक किसान की ख्वाहिश ऐसे की पूरी, गदगद हुआ शख्स

Edited By Seema Sharma,Updated: 18 Aug, 2020 09:40 AM

on august 15 pm modi fulfilled the wish of a farmer

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर बार पारंपरिक पहनावे में नजर आते हैं, खासकर जो पगड़ी पीएम मोदी पहनते हैं वो सभी को आकर्षित करती है। इस बार 15 अगस्त को पीएम मोदी ने जो पगड़ी पहनी थी वो काफी खास थी क्योंकि वो गुजरात से आई थी।...

नेशनल डेस्कः स्वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर बार पारंपरिक पहनावे में नजर आते हैं, खासकर जो पगड़ी पीएम मोदी पहनते हैं वो सभी को आकर्षित करती है। इस बार 15 अगस्त को पीएम मोदी ने जो पगड़ी पहनी थी वो काफी खास थी क्योंकि वो गुजरात से आई थी। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि पीएम मोदी इस बार जो पगड़ी पहनी थी वो तापी जिले के किसान सुजानसिंह परमार (38) ने उनको भेजी थी। किसान सुजानसिंह चाहते थे कि पीएम मोदी उनकी दी हुई पगड़ी पहनें और उनकी यह ख्वाहिश प्रधानमंत्री ने पूरी भी की।

 

सुजानसिंह परमार ने बताया कि राज्य भाजपा प्रमुख पाटिल का उनका फोन आया था और उन्होंने छह पगड़ियों की व्यवस्था करने को कहा जो PMO में भेजी जानी थी। सुजानसिंह ने 6 पगड़ियां बनाईं और 10 अगस्त को भाजपा प्रमुख के ऑफिस भेज दीं। परमार ने बताया कि तापसी जिले के सोनगढ़ तालुका में उनको प्रधानमंत्री से दो बार मिलने का मौका मिला उस समय नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे। मोदी के गुजरात सीएम होने के समय भी परमार ने उनको पगड़ी भेंट की थी लेकिन तब उन्होंने उसे नहीं पहना था।

 

परमार कहते हैं कि मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि इस बार पीएम मोदी ने स्वतंत्रता दिवस पर उनकी बनाई हुई पगड़ी पहनी। पीएम मोदी के अलावा राजनाथ सिंह, अमित शाह और कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी परमार की  दी हुई पगड़ी पहन चुके हैं। परमार पेशे से एक किसान हैं, हालांकि वे शौक से पगड़ी बांधते हैं। परमार ने बताया कि पिछले 16 सालों से वह राजपूत समुदाय के लोगों के लिए पगड़ी बांध रहे हैं। परमार का कहना है कि वे सिर्फ 18 सेकंड में एक पगड़ी बांध सकते हैं।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!