रेवाड़ी गैंगरेप के चौथे दिन सीएम ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान (VIDEO)

Edited By Shivam,Updated: 16 Sep, 2018 05:42 PM

रेवाड़ी गैंगरेप मामले में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के बयान सामने आए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि मामले में एसआईटी का गठन कर दिया गया है और 100 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि पुलिस ने दो लोगों गिरफ्तार कर लिया है, मुख्य...

चंडीगढ़ (धरणी): रेवाड़ी गैंगरेप मामले में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के बयान सामने आए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि मामले में एसआईटी का गठन कर दिया गया है और अब तक 100 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि पुलिस ने दो लोगों गिरफ्तार कर लिया गया है। मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी होनी बाकी है।उन्हें गिरफ्तार करने के लिए लगातार दबिश दी जा रही है।

सीएम ने दावा किया है कि मुख्य आरोपियों को दो दिन के अंदर गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हालांकि, मामले के चार दिन हो चुके हैं, लेकिन अभी तक किसी भी मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। उन्होंने इस मामले की जानकारी डीजीपी के साथ बैठक करके ली है।

गौरतलब है कि मामले में एसआईटी ने आरोपियों की मदद करने वाले एक अन्य युवक दीनदयाल को गिरफ्तार कर किया है। वहीं, शनिवार को एक झोलाछाप डॉक्टर भी हिरासत में लिया गया था, जिसने वारदात के दिन आरोपियों द्वारा बेहोश की गई पीड़िता का इलाज किया था। रविवार को गिरफ्तार किए गए दीनदयाल ने आरोपियों को वारदात को अंजाम देने के लिए अपना कोठरा मुहैया करवाया था, जिसे साक्ष्यों के आधार पर गिरफ्तार किया गया। फिलहाल, आरोपी से पूछताछ जारी है।

ढुलमुल रवैये पर रेवाड़ी पुलिस अधीक्षक का तबादला
वहीं सीएम के आदेशों पर रेवाड़ी एसपी राजेश दुग्गल का तबादला कर दिया गया। उनके जगह राहुल शर्मा जो सीएम के सुरक्षा के लिए तैनात थे, उन्हें रेवाड़ी का चार्ज दिया गया है।

एसआईटी की टीम अध्यक्षा तेज तर्रार एसपी नाजनीन भसीन
गैंगरेप मामले की गंभीरता को देखते हुए एसआईटी का गठन किया गया, जिसकी अध्यक्षा नूंह की एसपी नाजनीन भसीन नियुक्त की गई हैं। उनकी एसआईटी की टीमें आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए लगातार दबिश दे रही हैं।

एडीजीपी रख रहे पूरे मामले पर नजर
साउथ रेंज रेवाड़ी के एडीजीपी श्रीकांत जाधव इस गैंगरेप की वारदात के बाद पूरे मामले पर खुद नजर रख रहे हैं। एसआईटी प्रमुख एसपी नूंह नाजनीन भसीन, रेवाड़ी एसपी राजेश दुग्गल के साथ लगातार बैठके चल रही हैं। आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए रेवाड़ी के अलावा राजस्थान, दिल्ली व अन्य राज्यों में भी पुलिस टीमें छापेमारी कर रही है। पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई के बाद अब जल्द ही आरोपी शिकंजे में होंगे।

रेवाड़ी पुलिस ने परिवार को कराई सुरक्षा मुहैया
गैंगरेप पीड़िता के परिवार की सुरक्षा भी रेवाड़ी पुलिस ने बढ़ा दी है। परिवार को अब किसी तरह का खतरा नहीं है। उसके घर व आसपास पुलिस का पहरा लगाया गया है। इसके अलावा एसआईटी टीम कनीना, कोसली के अलावा हर उस स्थान पर गवाहों के बयान दर्ज करने में जुटी है, जहां इस वारदात के तार जुड़े हुए हंै।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!