PM मोदी ने जन्मदिन के मौके पर पुरानी यादों को किया ताजा, ट्विटर पर साझा कीं तस्वीरें

Edited By Yaspal,Updated: 17 Sep, 2019 09:32 PM

on the occasion of pm modi s birthday the old memories were refreshed

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को अपना 69वां जन्मदिन मनाया। पीएम मोदी अपने जन्मदिन के मौके पर गृह राज्य गुजरात में थे। इस दौरान उन्होंने यहां कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। दोपहर बाद प्रधानमंत्री अपनी मां हीराबेन से आशीर्वाद लेने...

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को अपना 69वां जन्मदिन मनाया। पीएम मोदी अपने जन्मदिन के मौके पर गृह राज्य गुजरात में थे। इस दौरान उन्होंने यहां कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। दोपहर बाद प्रधानमंत्री अपनी मां हीराबेन से आशीर्वाद लेने पहुंचे। उन्होंने मां हीराबेन के हाथ का बना हुआ खाना खाय, साथ बैठकर बातचीत की और आशीर्वाद लिया।
PunjabKesari
पीएम मोदी ने जन्मदिन की संध्या पर अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ पुरानी तस्वीरें साझा कर अपने पुराने दिनों को याद किया। उन्होंने ट्वीट किया, “अनमोल पलों और विशेष यादों को समेटे हुए। मुझे विभिन्न दोस्तों से कई पुरानी तस्वीरें मिल रही हैं।मैं कुछ ऐसी तस्वीरें अनुरोध के साथ साझा कर रहा हूं- यदि आपके पास ऐसी यादें हैं, तो कृपया उन्हें मेरे साथ साझा करें। यहाँ ऐसा करने के लिए एक अच्छी जगह है।
PunjabKesari
नरेंद्र मोदी ने जो तस्वीरें साझा की हैं, उसमें पहली तस्वीर में वह बेहद खुश नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर किसी सभा की है, जिसमें वह एक सभा को संबोधित कर रहे हैं। तीसरी तस्वीर में वह दिवंगत पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम के साथ नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर उस समय की है, जब वह गुजरात के मुख्यमंत्री थे। इसमें वह पूर्व राष्ट्रपति के साथ बच्चों के साथ बात करते नजर आ रहे हैं और अंतिम तस्वीर में एक ऐसे युवा संघ प्रचारक की भूमिका में हैं, जिसमें उनके इर्द-गिर्द एक कमरे में उनके कुछ साथी बैठे हैं और नरेंद्र मोदी उनके साथ चर्चा कर रहे हैं। उनके बगल में स्वामी विवेकानंद की तस्वीर रखी है।
PunjabKesari
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने 69 वें जन्मदिन के अवसर पर मंगलवार को अपनी मां हीराबेन से मुलाकात की और उनके साथ दोपहर का भोजन किया। प्रधानमंत्री अपनी मां के पास लगभग आधा घंटा रुके। उनकी मां प्रधानमंत्री के छोटे भाई पंकज के साथ गांधीनगर के निकट रायसन गांव में रहती हैं।
PunjabKesari
टेलीविजन पर प्रसारित दृश्यों में प्रधानमंत्री हाथ जोड़कर अपनी मां को प्रणाम करते और चरण स्पर्श करते दिखे। इसके बाद उनकी मां दुनियाभर में प्रसिद्ध अपने बेटे को आशीर्वाद देते दिखीं। मां के घर से निकलने के बाद मोदी ने स्थानीय लोगों को अपने साथ सेल्फी लेने की अनुमति दी और बच्चों को ऑटोग्राफ भी दिया। प्रदेश के नर्मदा जिले के केवडिया में एक समारोह को संबोधित करने के बाद मोदी रायसन पहुंचे।
PunjabKesari
प्रधानमंत्री सोमवार देर रात गुजरात पहुंचे थे केवडिया में मोदी ने सरदार सरोवर बांध के पूरा भर जाने के उपलक्ष्य में आयोजित समारोह ‘नमामि देवी नर्मदे' का उद्घाटन किया। मोदी को मंगलवार सुबह ही सरदार सरोवर बांध के कार्यक्रम से पहले अपनी मां से मिलने जाना था, लेकिन बाद में कार्यक्रम में बदलाव हुआ। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!