महागठबंधन का एक ही लक्ष्य सिर्फ मोदी हटाओ और कुछ नहीं:मोदी

Edited By shukdev,Updated: 30 Apr, 2019 09:46 PM

only one goal of alliance narendra modi should be removed  modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महागठबंधन पर हमला करते हुए कहा कि महामिलावटी लोगों को सिर्फ एक ही लक्ष्य मोदी को हटाना है। मोदी मंगलवार शाम बाराबंकी लोकसभा क्षेत्र के हैदरगढ़ में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अब तक जो नेता कौन...

बाराबंकी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महागठबंधन पर हमला करते हुए कहा कि महामिलावटी लोगों को सिर्फ एक ही लक्ष्य मोदी को हटाना है। मोदी मंगलवार शाम बाराबंकी लोकसभा क्षेत्र के हैदरगढ़ में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अब तक जो नेता कौन बनेगा प्रधानमंत्री का खेल खेल रहे थे,चार चरणों के चुनाव के बाद अब वही लोग लुका छिपी खेल रहे हैं। इन महामिलावटी लोगों का अब भी सिफर् एक लक्ष्य है मोदी हटाओ।

उन्होंने कहा कि विपक्ष पर सवाल करते हुए कहा कि किसानों और महिलाओं के लिए क्या करना है। आतंकवाद पर क्या करेंगे। इन सब बातों को लेकर इन लोगों के मुंह पर ताला लगा है, इन्हें तो बस मोदी हटाना है। उन्होंने कहा कि याद करिए वो पुराने दिन, कहां-कहां घोटाला नहीं था। एनआरएचएम घोटाला यानी आपके इलाज में घोटाला, स्मारक घोटाला यानि उन महापुरुषों के नाम पर घोटाला, जिनके नाम पर बहनजी वोट मांगती हैं। इन लोगों ने आपकी चीनी मिलें तक औने-पौने दामों पर बेच दी। बिजली घोटाला तो ऐसा हुआ कि बसपा नेताओं की भी जेबें भरीं और फिर समाजवादी नेताओं की भी। हां, महंगी बिजली से आपकी जेब जरूर ढीली हो गई।

मोदी ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उसने तो जमीन से लेकर हवा तक कोई ऐसी जगह नहीं छोडी जहां भ्रष्टाचार ने किया हो। ऐसा कोई क्षेत्र नहीं है जो कांग्रेस के पंजे से बच पाया हो। सपा, बसपा, कांग्रेस इनका समर्पण वंशवाद और भ्रष्टाचार के लिए एक जैसा ही है। इन्हें अंदाजा नहीं था कि 2014 में देश की जनता इन सबके ऊपर इस चौकीदार को बैठा देगी। उन्होंने कहा कि, जितनी सीटों पर ये लोग लड़ रहे हैं, उतनी सीटों में नेता विपक्ष का पद भी नहीं मिल पाता। आप सबको इनकी अफवाहों से सावधान रहना है। हमारा काम इनकी जमानत बचाना नहीं है। हमें तो ज्यादा से ज्यादा मतदान करके अधिक से अधिक मतों से जीतना है।

उन्होंने कहा कि अगर देश के पहले प्रधानमंत्री सरदार वल्लभ भाई पटेल होते तो आज हमारे देश के किसानों की हालत इतनी अच्छी होती जिसकी कोई कल्पना नहीं कर सकता। मोदी ने अपनी योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि हमारी सरकार ने महिलाओं के लिए बहुत से काम किए हैं, हमने जो जनधन योजना के तहत बैंक खाते खुलवाए, उसमें भी गांव की महिलाओं ने करोड़ों की संख्या में अपने बैंक खाते खुलवाए हैं। आशा और एएनएम बहनों के वेतन में जो वृद्धि और सुविधाएं दी गई हैं, उसका भी सबसे ज्यादा लाभ गांव की महिलाओं को हुआ है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मिशन इंद्रधनुष के तहत जानलेवा बीमारियों से बचाने के लिए जो टीके लगाए जा रहे है, उसका लाभ भी गांव की महिलाओं को सबसे ज्यादा हुआ है। राष्ट्रीय पोषण अभियान का भी सबसे ज्यादा लाभ गांव की ही महिलाओं को हो रहा है। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत हमने गांवों के लिए जो 1.5 करोड़ घर बनाएं है, उसमें ये नियम बनाया है कि नए घर पर पहला हक महिलाओं का होगा। इसलिए घरों की रजिस्ट्री महिलाओं के ही नाम हुई है। मोदी ने कहा कि आजादी के बाद ये पहली सरकार है जिसने गांव में रहने वाली महिलाओं के बारे में सोचा। उनके लिए काम किया। उज्ज्वला योजना का सबसे ज्यादा फायदा गांव की महिलाओं को हो रहा है। स्वच्छ भारत मिशन के तहत बने शौचालयों ने सबसे ज्यादा गांव की महिलाओं को हो रहा है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!