सीबीआई मुख्यालय में 'आर्ट ऑफ लिविंग' का आयोजन आज (जानिए 10 नवंबर की बड़ी खबरें)

Edited By Yaspal,Updated: 10 Nov, 2018 02:47 AM

organizing art of living at the cbi headquarters today

श्री श्री रविशंकर की संस्था आर्ट ऑफ लिविंग आज से सीबीआई मुख्यालय में तीन दिवसीय वर्कशॉप का आयोजन करेगी...

नेशनल डेस्कः सीबीआई मुख्यालय में होगा आर्ट ऑफ लिविंग का आयोजन
श्री श्री रविशंकर की संस्था आर्ट ऑफ लिविंग आज से सीबीआई मुख्यालय में तीन दिवसीय वर्कशॉप का आयोजन करेगी। माना जा रहा है कि इस दौरान ‘आर्ट ऑफ लिविंग’ सीबीआई की नकारात्मकता दूर करने का प्रयास करेगी।

PunjabKesari

भाजपा आज जारी कर सकती है मैनिफेस्टो
छत्तीसगढ़ में शुक्रवार को भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी बिगुल फूंका, तो वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी के लिए रोड शो किया। इस दौरान राहुल गांधी की मौजूदगी में प्रदेश कांग्रेस इकाई ने अपना घोषणा पत्र जारी किया। भाजपा अपना मैनिफेस्टो आज जारी कर सकती है।

PunjabKesari

राहुल का छत्तीसगढ़ में दूसरा दिन आज
राहुल गांधी दो दिवसीय छत्तीसगढ़ के चुनावी दौरे पर हैं। पहले दिन राहुल गांधी ने कांकेर, पंखाजूर, राजनांदगांव समेत कई क्षेत्रों में जनसभा को संबोधित किया। दूसरे दिन राहुल गांधी अपने प्रत्याशियों के लिए जनता के बीच वोट की अपील करेंगे।

PunjabKesari

योगी का छत्तीसगढ़ का चुनावी दौरा आज

भाजपा के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आज छत्तीसगढ़ में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। वे राज्य में रमन सिंह और भाजपा उम्मीदवारों के लिए वोट करने की अपील करेंगे।

PunjabKesari

कर्नाटक में आज मनाई जाएगी टीपू सुल्तान की जयंती
कर्नाटक में आज टीपू सुल्तान की जयंती मनाई जाएगी। इसके लिए गठबंधन (जेडीएस+कांग्रेस) ने तैयारी कर ली है, तो वहीं विपक्षी पार्टी भाजपा इसका जमकर विरोध कर रही है। भाजपा के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए राज्य के कई जिलों में धारा 144 लगा दी गई है।

PunjabKesari

दिल्ली में आज भी जारी रहेगी भारी वाहनों की नो एंट्री
राजधानी दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को देखते हुए केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड ने भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक लगा दी है। सीबीडीटी की ओर से जारी निर्देश के मुताबिक, दिल्ली मेँ 11 नवंबर तक भारी वाहनों की नो एंट्री है।  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!