ओवैसी का RSS पर हमला, कहा- महात्मा गांधी के हत्यारे देश में पैदा कर रहे खौफ

Edited By vasudha,Updated: 08 Apr, 2018 12:27 PM

owaisi allegation on rss

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एकबार फिर मोदी सरकार और आरएसएस पर हमला बोला है। उन्होंने नाम लिए बगैर कहा कि देश में  खौफ का माहौल पैदा किया जा रहा है...

नेशनल डेस्क: ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एकबार फिर मोदी सरकार और आरएसएस पर हमला बोला है। उन्होंने नाम लिए बगैर कहा कि देश में  खौफ का माहौल पैदा किया जा रहा है। हैदराबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि इस माहौल को पैदा करने में उन लोगों का हाथ है जिन्होंने महात्मा गांधी को गोली मारी थी। इन लोगों ने हिंदुस्तान की आजादी में हिस्सा नहीं लिया बाल्कि अंग्रेजों का साथ दिया था। 

मुस्लिमों के साथ अन्याय कर रहे पीएम मोदी 
एमआईएम अध्यक्ष ने इससे पहले केंद्र में पीएम मोदी की नेतृत्व वाली एनडीए सरकार पर मुस्लिमों का महज वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि मोदी सरकार मुस्लिमों के साथ अन्याय कर रही है। पीएम मोदी सर्वसम्मति की राजनीति में भरोसा नहीं रखते, वह नहीं चाहते कि मुस्लिम मुख्यधारा में आएं।

कांग्रेस का समर्थन कर चुके हैं ओवैसी
पिछले महीने ओवैसी ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के बयान का स्वागत करते हुए कहा था कि तीसरा मोर्चा भाजा बीजेपी का विकल्प हो सकता है, कांग्रेस देश में उभरकर सामने आएगी। उन्होंने माना कि केंद्र में अगली सरकार के गठन में क्षेत्रीय पार्टियां मुख्य भूमिका निभाएंगी। ओवैसी ने कहा था कि देश क्षेत्रीय पार्टियों और भाजपा व कांग्रेस के लिए विकल्प पेश कर रही पार्टियों की ओर रुख कर रहा है। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!