राहुल गांधी के कारण कांग्रेस को हर जगह मिल रही हार: ओवैसी

Edited By vasudha,Updated: 05 Dec, 2018 03:08 PM

owaisi says congress lost due to rahul gandhi everywhere

तेलंगाना में चुनाव प्रचार आज शाम 5 बजे थम जाएगा। प्रचार खत्म होने से पहले राजनीतिक दलों के तमाम नेता पूरी ताकत झोंक रहे हैं...

नेशनल डेस्क: तेलंगाना में चुनाव प्रचार आज शाम 5 बजे थम जाएगा। प्रचार खत्म होने से पहले राजनीतिक दलों के तमाम नेता पूरी ताकत झोंक रहे हैं। बुधवार को हैदराबाद से सांसद और एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने जनसभा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला।
 PunjabKesari

अपनी मां से विनम्रता सीखें राहुल 
ओवैसी ने राहुल गांधी के C टीम वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्हे अपनी मां सोनिया गांधी से विनम्रता सीखनी चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल गांधी की वजह से कांग्रेस हार रही है। उन्हे  बताना पड़ेगा कि तीन तलाक के मुद्दे पर कांग्रेस ने बीजेपी का समर्थन क्यों किया। एआईएमआईएम प्रमुख ने आरोप लगाया कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सात दिसंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी को रोकना चाहते हैं। एआईएमआईएम के खिलाफ दोनों मिलकर काम कर रहे हैं। 

PunjabKesari


अपने गिरेबान में झांके राज ठाकरे 
यही नहीं सांसद ने राज ठाकरे पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उनकी पार्टी उत्तर भारतीयों पर हमले करती है और हम पर दंगे का आरोप लगाती है। राज ठाकरे पहले अपने गिरेबान में झांके, अगर उनका ग्राफ गिर रहा है तो मेरा नाम ले सकते। ओवैसी ने बुलंदशहर हिंसा को लेकर  कहा कि गौरक्षकों ने पुलिसवाले को उसी की रिवॉल्वर से गोली मार दी। यूपी-बिहार में डर का माहौल है, तेलंगाना में कोई सांप्रदायिक दंगा नहीं हुआ। 

PunjabKesari

टीआरएस अपने दम पर बनाएगी सरकार 
ओवैसी ने राज्य में दोबारा तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) की सरकार आने की स्थिति में उनकी पार्टी के राज्य सरकार में शामिल होने की संभावनाओं को खारिज करते हुए कहा कि वह अपने दम पर सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि किसी भी स्थिति में एआईएमआईएम के सरकार में शामिल होने की जरूरत नहीं पड़ेगी क्योंकि टीआरएस को अपने दम पर बहुमत मिल जाएगा। बता दें कि विधानसभा चुनाव में टीआरएस और भाजपा अकेले ही किस्मत आजमा रहे हैं, वहीं कांग्रेस तथा तेलुगुदेशम पार्टी के ‘पीपल्स फ्रंट’ में भाकपा और तेलंगाना जन समिति भी शामिल हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!