एयरसेल-मैक्सिस मामला: पी चिदंबरम और उनके बेटे की गिरफ्तारी पर फिर लगी रोक

Edited By vasudha,Updated: 01 Nov, 2018 11:32 AM

p chidambaram and his son get relief

एयरसेल-मैक्सिस मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम और उनके बेटे कार्ति चिदंबरम को एक बार फिर राहत मिल गई है। दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने उनकी गिरफ्तारी से मिली छूट 26 नवंबर तक के लिए बढ़ा दी है...

नेशनल डेस्क: एयरसेल-मैक्सिस मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम और उनके बेटे कार्ति चिदंबरम को एक बार फिर राहत मिल गई है। दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने उनकी गिरफ्तारी से मिली छूट 26 नवंबर तक के लिए बढ़ा दी है। 
PunjabKesari

8 अक्टूबर को हुई सुनवाई में चिदंबरम और उनके बेटे को 1 नवंबर तक गिरफ्तारी से छूट दी गई थी। आज इस मामले की सुनवाई के दौरान उन्हें 26 नवंबर तक के लिए राहत दे दी गई। हालांकि, चिंदबरम द्वारा दायर अग्रिम जमानत याचिका का प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने विरोध किया था। उनका आरोप है कि चिंदबरम जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं, इसलिए उनकी गिरफ्तारी जरूरी है। 
PunjabKesari

बता दें कि चिदंबरम ने निदेशालय के मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिये इस साल 30 मई को अदालत में याचिका दायर कर संरक्षण की मांग की थी, जिसमें उन्हें समय-समय पर राहत मिलती रही है। ईडी ने 25 अक्टूबर को एयरसेल-मैक्सिस मनी लॉन्ड्रिंग केस में चिदंबरम के खिलाफ चार्जशीट फाइल की थी। उन्हें गलत तरीके से विदेशी निवेशकों के फंड डायवर्ट करने के मामले में आरोपी बनाया गया है।

PunjabKesari

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!