पी चिदंबरम दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ कल सुप्रीम कोर्ट में दाखिल करेंगे याचिका

Edited By Yaspal,Updated: 20 Aug, 2019 06:03 PM

p chidambaram to file a petition against the delhi high court s decision in sc

आईएनएक्स मीडिया घोटाले से संबंधित भ्रष्टाचार और धनशोधन मामलों में दिल्ली उच्च न्यायालय द्वारा अपनी अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दिए जाने के बाद कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने मंगलवार को वरिष्ठ अधिवक्ताओं कपिल सिब्बल

नई दिल्लीः आईएनएक्स मीडिया घोटाले से संबंधित भ्रष्टाचार और धनशोधन मामलों में दिल्ली उच्च न्यायालय द्वारा अपनी अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दिए जाने के बाद कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने मंगलवार को वरिष्ठ अधिवक्ताओं कपिल सिब्बल, अभिषेक मनु सिंघवी और सलमान खुर्शीद के साथ मशविरा किया।
PunjabKesari
उच्चतम न्यायालय के अधिकारी ने सिब्बल को चिदंबरम की याचिका रजिस्ट्रार (न्यायिक) के समक्ष रखने को कहा जो इसे प्रधान न्यायाधीश के समक्ष रखने के बारे में फैसला करेंगे। सिब्बल ने रजिस्ट्रार (न्यायिक) सूर्य प्रताप सिंह से मुलाकात की और उन्हें स्थिति बताई। वरिष्ठ वकील ने बताया कि न्यायालय के रजिस्ट्रार (न्यायिक) ने कहा है कि वह उन्हें चिदंबरम की याचिका पर आगे की कार्रवाई के बारे में सूचित करेंगे।
PunjabKesari
वकीलों की एक टीम के साथ सिब्बल उच्च न्यायालय के आदेश के खिलाफ उच्चतम न्यायालय में अपील का उल्लेख करने की संभावना तलाश रहे हैं। यह विचार विमर्श उच्चतम न्यायालय में हो रहा है। उल्लेखनीय है कि उच्च न्यायालय ने उच्चतम न्यायालय का दरवाजा खटखटाने के लिए चिदंबरम को गिरफ्तारी से अंतरिम राहत प्रदान करने से मना कर दिया।
PunjabKesari

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!