पाक विदेश मंत्री की मोदी के खिलाफ ट्वीटर वार, कहा-अनपढ़, झूठा व हत्यारा

Edited By Tanuja,Updated: 21 Apr, 2018 01:53 PM

pak foreign minister s twitter against modi said illiterate false and killer

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पाकिस्तान पर आतंकवाद की फैक्टरी जैसी स्पष्ट व कड़ी टिप्पणी के बाद बौखलाए  पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा मोहम्मद आसिफ ने  मोदी के खिलाफ ट्वीटर वार छेड़ दी है...

 इस्लामाबादः  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पाकिस्तान पर आतंकवाद की फैक्टरी जैसी स्पष्ट व कड़ी टिप्पणी के बाद बौखलाए  पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा मोहम्मद आसिफ ने  मोदी के खिलाफ ट्वीटर वार छेड़ दी है। उन्होंने मोदी पर निशाना साधते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट कर डाले।  अपने एक ट्वीट में  ख्वाजा आसिफ ने  मोदी को अनपढ़ बताते हुए लिखा, “मोदी बार-बार काल्पनिक सर्जिकल स्ट्राइक का दावा कर रहे हैं, जिससे  जनता का समर्थन प्राप्त किया जा सके या अपने उन सैन्य कमांडरों को सैर करा सकें जो कि कश्मीर में अपराध और बुरे अत्याचार के लिए भारत में दोषी हैं।”

अपने दूसरे ट्वीट नें ख्वाजा ने लिखा, “वो अनपढ़ है जो कि सर्जिकल स्ट्राइक का मतलब भी नहीं जानता है, तोते की तरह झूठ बोलता है और दुनिया को मूर्ख बना रहा है।” इसके बाद अपने आखिरी ट्वीट में पाकिस्तानी विदेश मंत्री ने लिखा, “मोदी को अब विश्व स्तर पर गुजरात के सामूहिक हत्यारे,  भारत में बलात्कारियों को संरक्षित करने वाले, कश्मीर में प्रायोजित नरसंहार, धार्मिक अल्पसंख्यकों को कुचलने और जलाने वाले के रूप में पहचाना जा रहा है।”
 

An illiterate who perhaps doesn't even know meaning of a surgical strike.. Parroting the lie his generals fed him & making a fool of himself in front of world audience ... https://t.co/XLnXCCNtsa

गौरतलब है कि  बुधवार को लंदन के सेंट्रल हॉल वेस्टमिस्टर में आयोजित किए गए कार्यक्रम ‘भारत की बात, सबके साथ’ में  मोदी ने पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहा था कि भारत आतंकवाद का निर्यात करने वालों को कतई भी बर्दाश्त नहीं करेगा और समय आने पर उन्हीं की भाषा में उन्हें जवाब देगा। 
 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!