पाकिस्तान ने मोदी की बुराई करने वाली अपनी गायिका का काटा चालान (देखें वीडियो)

Edited By Tanuja,Updated: 16 Sep, 2019 01:01 PM

pak singer threatens pm modi with reptiles crocodiles fined

एक पाकिस्तानी गायिका को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सांप और मगरमच्छ दिखाना व उनकी बुराई करना भारी पड़ गया। गायिका राबी पीरजादा को...

पेशावरः एक पाकिस्तानी गायिका को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सांप और मगरमच्छ दिखाना व उनकी बुराई करना भारी पड़ गया। गायिका राबी पीरजादा को पाकिस्तान के वन्यजीव विभाग ने अब चालान भरने को कहा है। गायिका पीरजादा ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि ऐसा होगा और इसी से वह तिलमिला उठीं हैं।

PunjabKesari

कुछ दिन पहले वायरल हुए एक वीडियो में पीरजादा ने हाथों में सांप पकड़ कर और मगरमच्छ दिखाते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसे थे व उनको धमकी दी थी । उन्हें लगा था कि वह 'बड़ा देशभक्ति का काम' कर रही हैं लेकिन यह काम गैरकानूनी निकला और  पाकिस्तान के वन्यजीव विभाग ने गैरकानूनी तरीके से सांप और मगरमच्छ रखने के मामले में उनको चालान भरने को कहा है। पीरजादा ने एक वीडियो जारी किया था जिसमें उन्होंने 'जुल्म के शिकार कश्मीरियों' के समर्थन में आवाज उठाते हुए मोदी को सांप और मगरमच्छ दिखाकर 'डराया' था। इसी वीडियो पर वन्यजीव विभाग ने कहा कि इन जानवरों को घर में रखने की इजाजत नहीं है और पीरजादा का चालान काट दिया।
 

वन्यजीव विभाग के इस आदेश के बाद  वह बरस पड़ीं और कहा कि यह सांप और मगरमच्छ उनके नहीं हैं । उन्होंने भड़ास निकालते हुए यहां तक कह दिया कि ऐसी ही बातों से पता चलता है कि बहुत सारे भारतीय 'गद्दार पाकिस्तानियों' से कहीं बेहतर हैं। उन्होंने वन्यजीव विभाग को भी खरी-खोटी सुनाई। इसके बाद अब पीरजादा ने एक और वीडियो जारी किया है जिसमें उन्होंने कहा कि सांप और मगरमच्छ उनके नहीं हैं। वह इन्हें संपेरों से लेकर वीडियो व शो में दिखाती हैं। इससे संपेरों को भी पैसा मिल जाता है।

PunjabKesari

 

वीडियो में उन्होंने कहा, "पांच साल से इन सांपों के साथ तमाम न्यूज चैनलों में जा रही हूं तब तो किसी ने कुछ नहीं कहा. कोई एक्शन नहीं लिया गया लेकिन, जैसे ही मैंने मोदी को धमकी दी और उन्हें डराया तो अफसोस की बात है कि मेरे खिलाफ तुरंत कार्रवाई की गई।" पीरजादा ने किसी का नाम लिए बगैर कहा, "अगर आप लोग पाकिस्तान से प्यार नहीं कर सकते तो कम से कम गद्दारी तो मत करिए।" उन्होंने टीवी चैनलों को निशाने पर लेते हुए कहा, "मेरा वही वीडियो क्यों दिखाया जिसमें मैं मोदी की बात कर रही हूं।

 

भारत वाकई आप लोगों से अच्छा है। मैं कभी भारतीयों की बुराई नहीं करती, सिर्फ मोदी की करती हूं। बहुत सारे भारतीय बहुत सारे इन पाकिस्तानियों से बेहतर हैं जो अपने मुल्क से गद्दारी करते हैं और वन्यजीव विभाग भी ऐसा ही गद्दार है। "उन्होंने कहा कि अभी वन्यजीव विभाग की तरफ से उन्हें लिखित में कुछ नहीं मिला है। जैसे ही मिलेगा, वह विभाग पर मुकदमा

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!