पाकिस्तान जाने पर सिद्धू और कांग्रेस को मांगनी चाहिए देश से माफी: जगदंबिका पाल

Edited By Anil dev,Updated: 18 Aug, 2018 12:19 PM

pakistan imran khan navjot singh sidhu jagadambika pal

इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में पाकिस्तान पहुंचे पूर्व क्रिकेटर और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू अब विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं। भाजपा सांसद जगदंबिका पाल ने सिद्धू के पाकिस्तान जाने को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने एक टीवी चैनल से...

नई दिल्ली: इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में पाकिस्तान पहुंचे पूर्व क्रिकेटर और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू अब विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं। भाजपा सांसद जगदंबिका पाल ने सिद्धू के पाकिस्तान जाने को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा- सिद्धू और कांग्रेस को देश से माफी मांगनी चाहिए। कांग्रेस को उन्हें पाकिस्तान जाने से रोकना चाहिए था। बाजवा से गले लगना पूरे देश का अपमान है। कांग्रेस को यह भी बताना चाहिए कि सिद्धू ने पाकिस्तान जाने के लिए पार्टी की मंजूरी ली थी या नहीं?

PunjabKesari


आपको बतां दे कि इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में पाकिस्तान पहुंचे सिद्धू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह इस्लामाबाद में आर्मी चीफ जनरल कमर जावेद बाजवा से गर्मजोशी के साथ गले मिले। यही नहीं, समारोह के दौरान सिद्धू को पाक अधिकृत कश्मीर के राष्ट्रपति मसूद खान के पास भी बिठाया गया था। बता दें कि सिद्धू के पाकिस्तान जाने को लेकर बीजेपी पहले से ही उन पर हमलावर है।      

PunjabKesari

वहीं इमरान खान ने आज पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री के रूप में पद और गोपनीयता की शपथ ली। क्रिकेट छोड़कर राजनीति की दुनिया में आने वाले खान पिछले 22 वर्षों से सक्रिय राजनीति में हैं। पाकिस्तान के राष्ट्रपति भवन, एवान-ए-सद्र में आयोजित एक सादे समारोह में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) प्रमुख 65 वर्षीय खान को राष्ट्रपति ममनून हुसैन ने पद की शपथ दिलाई। समारेाह की शुरूआत राष्ट्रगान से हुई और बाद में कुरान की आयतें पढ़ी गयीं। काले रंग की शेरवानी पहने खान कुछ नर्वस से नजर आ रहे थे क्योंकि शपथ पढऩे के दौरान वह उर्दू के शब्दों को बोलने में अटक रहे थे। 1992 में क्रिकेट विश्व कप में पाकिस्तान को जीत दिलाने वाले कप्तान खान ने अपने शपथ ग्रहण समारोह में पुराने साथी क्रिकेटरों को भी बुलाया है। सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा, पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू, क्रिकेटर से कमांटेटर बने रमीज राजा, पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम सहित अन्य कई विशिष्ट अतिथि समारोह में उपस्थित थे।     

PunjabKesari
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!