पाक में करतारपुर साहिब के दर्शन करने गई सिख लड़की 3 दिन बाद मिली, 4 गिरफ्तार

Edited By Tanuja,Updated: 03 Dec, 2019 10:04 AM

pakistan police arrest 4 men after sikh girl who goes missing

पाकिस्तान के गुरुद्वारा करतारपुर साहिब दर्शन के लिए तीन दिन पहले गए एक जत्थे से गायब हुई सिख लड़की...

इस्लामाबादः पाकिस्तान के गुरुद्वारा करतारपुर साहिब दर्शन के लिए तीन दिन पहले गए एक जत्थे से गायब हुई सिख लड़की 3 दिन बाद मिल गई । सोमवार देर रात मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट कर बताया कि हरियाणा निवासी यह लड़की किसी पाकिस्तानी युवक से मिलने गई थी। पाक रेंजरों ने उसे देखकर अपने संरक्षण में लिया है। इस सिलसिले में पाकिस्तान पुलिस ने लाहौर और फैसलाबाद से 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

 

बता दें कि गुरु नानक देव की 550वीं वर्षगांठ के अवसर पर 9 नवंबर से पाकिस्तान द्वारा खोले गए करतारपुर गलियारे के रास्ते भारत से रोजाना हजारों श्रद्धालु दर्शन के लिए वहां जा रहे हैं। हरियाणा की रहने वाली यह लड़की तीन दिन पहले जत्थे में श्री करतारपुर साहिब गुरुद्वारा माथा टेकने गई थी। लेकिन सूचना मिली कि वह लड़की पाकिस्तान जाने के बाद गायब हो गई है, जिसे कुछ पाकिस्तानी लड़कों ने बहका दिया और अपने साथ ले गए।

 

अकाली नेता मनजिंदर सिंह ने यह भी लिखा कि पाकिस्तान में हिंदू और सिख लड़कियों को बहका कर लव जिहाद के जाल में फंसाया जा रहा है और इस्लाम में परिवर्तित करने के लिए मजबूर करने का चलन जोरों पर है। पाक में श्री करतारपुर साहिब आने वाले श्रद्धालुओं को सतर्क रहें।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!