फिर खुली पाकिस्तान के झूठ की पोल, सेना ने कहा- भारत ने नहीं दागे कलस्टर बम

Edited By Yaspal,Updated: 03 Aug, 2019 07:47 PM

pakistan s lie exposed again army said india did not fire cluster bomb

भारतीय सेना ने शनिवार को पाकिस्तान सेना को जवाब देते हुए कहा कि पाक सेना समय-समय पर आतंकवादियों की घुसपैठ कराने की कोशिश करती है और उन्हें कई तरह के हथियार देकर उनकी मदद करती है। सेना ने कहा, “भारत ने कई...

नेशनल डेस्कः भारतीय सेना ने शनिवार को पाकिस्तान सेना को जवाब देते हुए कहा कि पाक सेना समय-समय पर आतंकवादियों की घुसपैठ कराने की कोशिश करती है और उन्हें कई तरह के हथियार देकर उनकी मदद करती है। सेना ने कहा, “भारत ने कई बार मिलिटरी ऑपरेशन की वार्ता में स्पष्ट कर दिया है कि उसे ऐसी हरकतों के खिलाफ कार्रवाई करने का अधिकार है।”
PunjabKesari
भारतीय सेना ने कहा कि हमारी कार्रवाई केवल मिलिटरी टारगेट और उन आतंकियों के खिलाफ है, जिन्हें पाकिस्तानी सेना की शह मिलती है। भारत की ओर से कलस्टर बम दागे जाने के आरोप और कुछ नहीं बल्कि पाकिस्तान का एक झूठ, छल और कपट है। सेना ने कहा कि मोर्टार बम में सुराख कलस्टर बम नहीं हो सकते। सेना पाकिस्तानी दुष्प्रचार को बेनकाब कर रही है।
PunjabKesari
भारतीय सेना का यह बयान डीजी आईएसपीआर (पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता) के ट्वीट के बाद आया है। डीजी आईएसपीआर ने एक ट्वीट में लिखा है, ‘भारतीय सेना की ओर से कलस्टर बम का इस्तेमाल अंतराष्ट्रीय संधि का उल्लंघन है और इसकी आलोचना होनी चाहिए।
PunjabKesari
गौरतलब है कि पाकिस्तान की ओर से नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर संघर्षविराम उल्लंघन के बाद भारत की मुंहतोड़ जवाबी कार्रवाई से पाकिस्तान में हड़कंप मच गया है। संवेदनशील एलओसी के पास पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में एक बांध के निर्माण में लगे पचास चीनी नागरिकों को वहां से हटा दिया गया। पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय सेना की लगातार गोलाबारी के मद्देनजर एलओसी के पास काम कर रहे पचास चीनी नागरिकों को वहां से हटा दिया गया।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!