कोरोना महामारी के दौर में भी पाक की नापाक साजिश,घुसपैठ के लिए LoC पर जुटे 40-50 आतंकी

Edited By shukdev,Updated: 22 Apr, 2020 05:19 PM

pakistan s nefarious plot even during the corona epidemic

एक तरफ पूरी दुनिया कोरोना महामारी के खिलाफ एकजुट होकर लड़ रहे हैं तो दूसरी और इस महामारी के दौर में भी पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तान जम्मू कश्मीर में घुसपैठ के लिए आतंकवादियों को भेजने की तैयारी कर रहा है। खुफिया...

श्रीनगर: एक तरफ पूरी दुनिया कोरोना महामारी के खिलाफ एकजुट होकर लड़ रहे हैं तो दूसरी और इस महामारी के दौर में भी पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तान जम्मू कश्मीर में घुसपैठ के लिए आतंकवादियों को भेजने की तैयारी कर रहा है। खुफिया सूत्रों के मुताबिक पूरी नियंत्रण रेखा पर 40 से 50 आतंकवादी घुसपैठ के लिए तैयार बैठे हैं। इनसे निपटने के लिए सेना ने गर्मियों में की जाने वाली अपनी तैनाती बढ़ा दी है और नियंत्रण रेखा पर सैनिकों, हथियारों और सर्विलांस उपकरणों की तादाद बढ़ा दी है। 

सूत्रों के मुताबिक लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों के दो गिरोह कश्मीर में मच्छिल के दूसरी तरफ केल और तेजियान में जमा हैं। लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों के दो अन्य गिरोह केरन के दूसरी तरफ अथमुकाम में जमा हैं। इन दोनों जगह 5 से 7 आतंकी एक गिरोह में हो सकते हैं। लश्कर के ही 6 आतंकवादी तंगधार के पार लिपा में लॉन्च पैड्स पर जमा हैं। लिपा वो जगह है जहां भारतीय सेना ने 2016 में सर्जिकल स्ट्राइक की थी। अल बदर के 4 आतंकवादी पुंछ के दूसरी तरफ जाबरी में एकत्र हुए हैं। 

कृष्णा घाटी के दूसरी तरफ भी अल बदर के 5 आतंकवादियों के देखे जाने की खबर है। नौशेरा के दूसरी तरफ जैश-ए-मोहम्मद और लश्कर-ए-तैयबा के 11-11 आतंकवादियों के घुसपैठ की फिराक में जमा होने की खबर है। नियंत्रण रेखा पर भारतीय सेना पर आईईडी से हमले करने के लिए खासतौर पर प्रशिक्षित लश्कर के 9 आतंकवादी भिंबर गली के दूसरी तरफ जमा हैं। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!