बाजवा के शांति संदेश पर भारत का जवाब- पहले पाक को आतंक के वातावरण से करो मुक्त

Edited By vasudha,Updated: 05 Feb, 2021 01:09 PM

pakistani army chief general qamar bajwa india foreign ministry

पाकिस्तानी सेना प्रमुख जनरल कमर बाजवा के शांति संदेश पर भारत की प्रतिक्रिया सामने आई है। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अनुराग श्रीवास्तव ने कहा कि भारत भी पाकिस्तान सहित सभी पड़ोसी देशों से अच्छे संबंध चाहता है लेकिन यह संबंध हिंसा एवं आतंक के वातावरण...

नेशनल डेस्क: पाकिस्तानी सेना प्रमुख जनरल कमर बाजवा के शांति संदेश पर भारत की प्रतिक्रिया सामने आई है। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अनुराग श्रीवास्तव ने कहा कि भारत भी पाकिस्तान सहित सभी पड़ोसी देशों से अच्छे संबंध चाहता है लेकिन यह संबंध हिंसा एवं आतंक के वातावरण से मुक्त होने चाहिए और यह माहौल बनाना पाकिस्तान की जिम्मेदारी है।      

एक साल में कांग्रेस के खाते में आए 139 करोड़ रुपये, सिब्बल बने सबसे बड़े दान दाता
 

अनुराग श्रीवास्तव ने संवाददाताओं के सवालों के जवाब में कहा कि हमारा पक्ष सर्वविदित है। भारत पाकिस्तान से सामान्य पड़ोसी देशों वाले संबंध रखने का इच्छुक है जो हिंसा, शत्रुता एवं आतंकवाद से मुक्त वातावरण में हो। ऐसा वातावरण बनाने का जिम्मा पाकिस्तान का है। भारत द्वारा पाकिस्तान की ओर से कोविड के टीके का अनुरोध प्राप्त होने पर उसे यह टीका उपलब्ध कराने अथवा नहीं कराने के बारे में पूछे जाने पर श्रीवास्तव ने कहा कि उन्हें पाकिस्तान की ओर से ऐसे किसी अनुरोध की कोई जानकारी नहीं है। 

 

खुलासा: भारत की छवी बिगाड़ना चाहती है ग्रेटा! कनाडा के खालिस्तान समर्थक दे रहे हैं साथ

दरअसल पाकिस्तानी सेना प्रमुख जनरल बाजवा ने मंगलवार को खैबर-पख्तूनख्वा के रिसालपुर में पाकिस्तान वायु सेना के असगर खान अकादमी में स्नातक समारोह को संबोधित करते हुए कहा था कि पाकिस्तान और भारत को जम्मू-कश्मीर के मुद्दे को जम्मू-कश्मीर के लोगों की आकांक्षाओं के अनुरूप गरिमापूर्ण और शांतिपूर्ण तरीके से सुलझाना चाहिए।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!