भारत से करारी हार के बाद पाकिस्तानी फैंस के मजेदार वीडियो देख हो जाएंगे लोटपोट

Edited By Tanuja,Updated: 18 Jun, 2019 11:52 AM

pakistani cricket fan s hilarious video goes viral after india victory

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के रविवार को इंगलैंड के ओल्ड ट्रैफर्ड में हुए भारत बनाम पाकिस्तान मैच में पाक को मिली करारी हार के बाद पाकिस्तानियों का गुस्सा सातवें आसन पर पहुंच ...

लंदनः क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के रविवार को इंगलैंड के ओल्ड ट्रैफर्ड में हुए भारत बनाम पाकिस्तान मैच में पाक को मिली करारी हार के बाद पाकिस्तानियों का गुस्सा सातवें आसन पर पहुंच गया।  मैच में भारत ने बारिश बाधित इस मुकाबले में पाकिस्तान को डकवर्थ लुईस के आधार पर 89 रन से करारी शिकस्त दी।टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के शानदार 140 रन और कप्तान विराट कोहली के 77 रन के दम पर 336 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में पाकिस्तान की टीम 40 ओवर में 6 विकेट खोकर महज 216 रन ही बना सकी। इस तरह भारत ने डकवर्थ लुईस नियम के आधार पर इस मुकाबले को 89 रन से अपने नाम कर लिया।

भारत के हाथों करारी हार झेलने के बाद सोशल मीडियो पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई । एक तरफ जहां भारतीय फैन्स सोशल मीडिया पर मजेदार तरीके से टीम इंडिया की जीत का जश्न मना रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ हार से मायूस और बौखलाए पाकिस्तानी फैन्स अपनी टीम को जमकर कोस रहे हैं, जिसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं जिन्हें देखकर लोग हंस-हंस कर लोटपोट हो रहे हैं।

 

पाकिस्तान की इस करारी हार से न केवल युवा पाकिस्तानी बल्कि बड़े- बुजुर्ग भी काफी आहत हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बुजुर्ग महिला पाकिस्तानी टीम को कोसती नजर आ रही हैं। 

 पाकिस्तानी टीम की हार से एक फैंस तो इतना आहत हुआ कि वह एक रिपोर्टर को बाइट देते हुए रोने लगा। इस फैन ने पाकिस्तानी टीम को खिलाड़ियों की फिटनेस को लेकर जमकर खरी-खोटी सुनाई। उसने आरोप लगाया कि 'मैच के एक दिन पहले पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ी बर्गर और पिज्जा खाते रहे। उनकी फिटनेस ऐसी है कि उनसे दंगल लड़वाइए।इस वीडियो के आखिर में ये पाकिस्तानी फैन हार से इतना दुखी नजर आया कि पास खड़े लोगों से खुद को मारने के लिए कहने लगा। 

सोशल मीडिया पर ओल्ड ट्रैफर्ड स्टडियम का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें फैंस अपनी पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ियों को गालियां और खरी-खोटी सुनाते नजर आ रहे हैं। 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर पाकिस्तान की हार से जुड़े कई वीडियो शेयर किए गए हैं। एक पाकिस्तानी फैन अपनी हार की टीम से इतना मायूस हुआ कि  उसने अपनी दुकान में रखे मॉनिटर को ही तोड़ दिया।

 

पाकिस्तान की इस करारी हार की ठीकरा कप्तान सरफराज अहमद के सिर फोड़ा जा रहा हैं। ऐसे में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सरफराज एक पान मसाले के एड में डांस करते नजर आ रहे हैं।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!