जम्मू के अरनिया सेक्टर में दिखा पाकिस्तानी ड्रोन, फायरिंग के बाद वापस लौटा

Edited By Yaspal,Updated: 07 May, 2022 10:21 PM

pakistani drone spotted in arnia sector of jammu returned after firing

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने यहां अंतरराष्ट्रीय सीमा (आईबी) पर एक पाकिस्तानी ड्रोन की गतिविधि का पता चलने के बाद शनिवार को कई राउंड गोलीबारी की। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि ड्रोन पाकिस्तान की ओर लौट गया, लेकिन यह सुनिश्चित करने के

नेशनल डेस्कः सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने यहां अंतरराष्ट्रीय सीमा (आईबी) पर एक पाकिस्तानी ड्रोन की गतिविधि का पता चलने के बाद शनिवार को कई राउंड गोलीबारी की। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि ड्रोन पाकिस्तान की ओर लौट गया, लेकिन यह सुनिश्चित करने के लिए बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू किया गया है कि ड्रोन से कोई सामग्री तो नहीं गिराई गई।

जम्मू फ्रंटियर बीएसएफ के उप महानिरीक्षक व जनसंपर्क अधिकारी एस. पी. संधू ने कहा, "पाकिस्तान की ओर से एक ड्रोन को शाम 7.25 बजे अरनिया क्षेत्र में भारतीय क्षेत्र की ओर आते देखा गया।" उन्होंने कहा कि बीएसएफ के सतर्क जवानों ने ड्रोन के भारतीय सीमा में घुसने के तुरंत बाद उसे नष्ट करने के लिए करीब आठ राउंड गोलीबारी की, लेकिन वह वापस चला गया।

संधू ने कहा कि पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और यह सुनिश्चित करने के लिए तलाशी अभियान जारी है कि ड्रोन से कोई सामग्री न गिराई गई हो। बीएसएफ ने सांबा जिले के चक फकीरा इलाके में एक भूमिगत सीमा पार सुरंग का पता लगाया था, जिसके तीन दिन बाद यह घटना हुई है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!