भारतीय सीमा में घुसा पाकिस्तानी घुसपैठिया, सेना के सतर्क जवानों ने दबोचा

Edited By rajesh kumar,Updated: 21 Mar, 2021 07:53 PM

pakistani intruder entered into indian border army personnel caught

अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि पाकिस्तानी नागरिक राजा हामिद को शनिवार देर रात ढाई बजे के आसपास घगवाल के नजदीक चाक डुलमा चौकी पर सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने हिरासत में ले लिया।

नेशनल डेस्क: जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में शनिवार देर रात को अंतरराष्ट्रीय सीमा (आईबी) से पाकिस्तान के 40 वर्षीय एक घुसपैठिए को गिरफ्तार किया गया है। सेन के अधिकारियों ने इस बाती की पुष्टि की। फिलहाल आर्मी की ओर से उससे पूछताछ की जा रही है। 

India China Border Latest News: Chinese Soldier Captured Near Demchok By  Indian Army - लद्दाख बॉर्डर के पास से पकड़ा गया चीनी सैनिक, पूछताछ में जुटी भारतीय  सेना - Navbharat Times
अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि पाकिस्तानी नागरिक राजा हामिद को शनिवार देर रात ढाई बजे के आसपास घगवाल के नजदीक चाक डुलमा चौकी पर सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने हिरासत में ले लिया। अधिकारियों ने बताया कि उस व्यक्ति से सीमापार करने और भारतीय सीमा में घुसने के पीछे की वजह पूछी जा रही है।

india china border dispute latest update indian army occupied six new major  heights in eastern ladakh sector rkt | India-China Border Dispute: सीमा  विवाद के बीच भारतीय सेना ने LAC की 6
बीएसएफ के एक प्रवक्ता ने संक्षिप्त बयान में बताया, ‘रात के वक्त, बीएसएफ के सतर्क जवानों ने पाकिस्तान के एक नागरिक की संदिग्ध गतिविधियां देखी। वह आईबी पार करके आया था और सैनिकों ने बाड़ के पास ही उसे गिरफ्तार कर लिया।' इससे पहले, 16 मार्च और आठ फरवरी को सांबा के रामगढ़ और चक फकीरा सेक्टरों में बीएसएफ के जवानों ने पाकिस्तान के दो घुसपैठिए को तब मार गिराया था, जब वे बार-बार दी जा रही चेतावनी को नजरअंदाज करते हुए भारतीय क्षेत्र में घुसने की कोशिश कर रहे थे। 

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!