पाक में नौकरी से निकाले पत्रकारों ने किया मोदी की सलाह पर अमल, वीडियो वायरल

Edited By Tanuja,Updated: 31 Oct, 2018 06:29 PM

pakistani journalists sells pakoras to protest sacking from job

पाकिस्तान में नौकरी से निष्कासित पत्रकारों ने इमरान सरकार का ध्यान खींचने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फंडा अपनाया है। पाकिस्तान के इन पत्रकारों ने मोदी की सलाह पर अमल करते हुए...

इस्लामाबादः पाकिस्तान में नौकरी से निष्कासित पत्रकारों ने इमरान सरकार का ध्यान खींचने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फंडा अपनाया है। पाकिस्तान के इन पत्रकारों ने मोदी की सलाह पर अमल करते हुए पाक संसद भवन के सामने पकौड़े तलने शुरू कर दिए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

یہ ہے نیا پاکستان جہاں صحافی پارلیمنٹ ہاؤس کے باہر پکوڑے بیچ رہے ہیں منگل کو بلاول بھٹو زرداری نے صحافیوں کی جبری برطرفیوں کے خلاف احتجاج کے لئےپارلیمنٹ کے باہر لگائی گئی جرنلسٹ پکوڑا شاپ کا دورہ کیا اور صحافیوں کے ساتھ یکجہتی کا اظہار کیا pic.twitter.com/p6iLaY4nzR — Hamid Mir (@HamidMirPAK) October 30, 2018

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान में इस वक्त मीडिया पर काफी दबाव है। कई लोगों को नौकरी से निकाला गया है। ऐसे ही कुछ पत्रकारों ने संसद भवन के सामने अपने दुकान लगाई, गैस जलाया और पकौड़े तलने लगे। इन पत्रकारों ने देश में मीडियाकर्मियों पर हो रहे हमले पर भी चिंता जताई है। बता दें कि पिछले मंगलवार को एक वरिष्ठ स्थानीय पत्रकार के साथ तीन दूसरे लोगों को खैबर पख्तूनख्वा में गोली मार दी गई थी। 

गौरतलब है कि पाकिस्तान में इमरान खान के सत्ता में आने के बाद मीडिया संस्थानों पर बढ़े दबाव के चलते कुछ चैनलों का प्रसारण देश के कुछ भागों में रोक दिया गया है। सरकार ने मीडिया घरानों को दिए जाने वाले सरकारी विज्ञापनों पर भी रोक लगा दी है। इस वजह से कई पत्रकारों को नौकरी से निकाला गया है और कई संस्थानों में पत्रकारों को सैलरी देर से मिल रही है। सरकारी मदद न मिलने की वजह से 'वक्त न्यूज' का ऑपरेशन हमेशा के लिए बंद कर दिया गया है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!