फारूक अब्दुल्ला के PoK वाले बयान पर भड़के 'परेश रावल', कहा- बांटिए बाप की जागीर जो है

Edited By Punjab Kesari,Updated: 13 Nov, 2017 06:46 PM

paresh rawal furiously on farooq abdullah over statements of pok

उन्होंने अब्दुल्ला के बयान पर तीखे तेवर अपनाते हुए ट्वीट पर तंज कसा

नेशनल डेस्कः बॉलीवुड अभिनेता और भाजपा सांसद परेश रावल ने जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला पर पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) को लेकर दिए गए उनके बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अब्दुल्ला के बयान पर तीखे तेवर अपनाते हुए ट्वीट कर तंज कसा है। 

परेश रावल ने ट्वीट में कहा, ‘पीओके पाकिस्तान का है! हां, हां बांटिए बांटिए, अपने बाप की जागीर जो है!’ रावल के इस ट्वीट पर कई लोगों ने अपनी सहमति जताई है। सोशल मीडिया के एक धड़े ने उनके इस बयान को समर्थन दिया है।

उनके अलावा भारतीय सेना के पूर्व विशेष बल अधिकारी मेजर सुरेन्द्र पूनिया ने भी फारूक अब्दुल्ला के बयान पर आपत्ती जताई है। उन्होंने अब्दुल्ला को सासंद के पद से तुरंत बर्खास्त करने की बात कही। 

मेजर ने ट्वीट कर कहा, ‘देशद्रोहियों के लिए गर्व का दिन। फारूख अब्दुल्ला पीओके को पाकिस्तान का बताते हैं लेकिन साथ ही वे जम्मू-कश्मीर के लिए पूर्ण स्वायत्तता की बात भी कहते हैं। देश के राष्ट्रपति को इन्हें तुरंत ही बर्खास्त करना चाहिए। गद्दारी और नमक हरामी की इंतहा है यह!’

बता दें कि नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता फारूक अब्दुल्ला ने शनिवार को कहा था कि पाक अधिकृत कश्मीर पाकिस्तान का हिस्सा है और उसे कोई नहीं छीन सकता। उन्होंने कहा था, ‘मैं यह कहना चाहता हूं, ना केवल भारत से, बल्कि पूरी दुनिया से कि पीओके पाकिस्तान में आता है और बाकी कश्मीर भारत में आता है। ये नहीं बदलेगा। इसे लेकर जितनी लड़ाई करना चाहते हैं वे लोग उन्हें करने दो, लेकिन ये नहीं बदलेगा।’

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!