Sidhu Moose Wala Murder: पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री पर गैंगस्टरों का साया...परमीश वर्मा और गिप्पी पर भी हो चुका है हमला

Edited By Seema Sharma,Updated: 30 May, 2022 09:59 AM

parmish verma and gippy have also been attacked

दुनियाभर में प्रसिद्ध पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू मूसेवाला की हत्या के पीछे फिरौती के एंगल पर भी पुलिस ने जांच शुरूकर दी है। बताया जा रहा है कि अक्सर ही पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री व गायक कलाकारों को गैंगस्टरों की तरफ से फिरौती के लिए धमकियां दी जाती...

नेशनल डेस्क (रमनजीत सिंह): दुनियाभर में प्रसिद्ध पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू मूसेवाला की हत्या के पीछे फिरौती के एंगल पर भी पुलिस ने जांच शुरूकर दी है। बताया जा रहा है कि अक्सर ही पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री व गायक कलाकारों को गैंगस्टरों की तरफ से फिरौती के लिए धमकियां दी जाती रही हैं और इससे पहले परमीश वर्मा पर भी ऐसा ही एक हमला हो चुका है।

 

कलाकारों को मिलने वाली फिरौती के लिए धमकियों को ध्यान में रखते हुए पंजाब पुलिस द्वारा उन्हें सिक्योरिटी मुहैया करवाई जाती रही है। इसके अलावा गायक व कलाकार अपने स्तर पर निजी सुरक्षा कर्मी भी तैनात रखते थे। 2 दिन पूर्व ही सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा में लगे 4 में से 2 पुलिस मुलाजिमों को राज्य सरकार द्वारा वापस बुला लिया गया था और जो 2 सुरक्षाकर्मी सिद्धू मूसेवाला के पास बचे थे, घटना के वक्त वह भी साथ नहीं थे।

 

परमीश और गिप्पी पर भी हुआ था हमला 
2018 के अप्रैल माह के दौरान ही पंजाबी गायक व एक्टर परमीश वर्मा पर भी गोलियां चलाई गई थीं, जिसमें परमीश वर्मा बाल-बाल बच गए थे। हमले के कुछ दिन बाद ही परमीश वर्मा ने खुलासा किया था कि उससे फिरौती के तौर पर 50 लाख रुपए की मांग की गई थी, न देने की वजह से ही उन्हें डराने के लिए उक्त हमला किया गया था। इस घटना के कुछ ही दिन बाद 2018 में ही पंजाबी गायक व मशहूर फिल्मी कलाकार गिप्पी ग्रेवाल को भी गैंगस्टरों द्वारा फिरौती के लिए धमकाया गया था।

 

महीना भर पहले ही मोहाली पुलिस द्वारा एक पंजाबी गायक हरबीर सिंह सोहल को फिरौती के गिरोह में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और उससे न सिर्फ हिंदुस्तानी बल्कि चाइनीज हथियार भी बरामद हुए थे। पंजाब पुलिस सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में इस एंगल से भी जांच में जुट गई है और जल्द ही हत्या के पीछे के कारणों का भी खुलासा किया जा सकता है।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!