इस Mother's Day पर अपनी मां के लिए करें ये स्पेशल काम, मोदी सरकार देगी इनाम

Edited By Seema Sharma,Updated: 09 May, 2018 01:30 PM

participate in mothers day contest and win prize from modi government

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब से सत्ता में आए हैं उन्होंने देश की जनता को हर फेस्टिवल और किसी अवसर पर कुछ अलग करने की ही सीख दी है। चाहे फिर वो योगा डे हो या महात्मा गांधी जंयती हो या बच्चों की परीक्षा हो, मोदी ने इन खास अवसरों पर लोगों को कुछ अलग...

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब से सत्ता में आए हैं उन्होंने देश की जनता को हर फेस्टिवल और किसी अवसर पर कुछ अलग करने की ही सीख दी है। चाहे फिर वो योगा डे हो या महात्मा गांधी जंयती हो या बच्चों की परीक्षा हो, मोदी ने इन खास अवसरों पर लोगों को कुछ अलग करने की ही सलाह दी है। इस बार मोदी सरकार  मदर्स डे को स्पेशल बनाने जा रही है। सरकार ने लोगों से मदर्स डे पर अपनी मां से जुड़ी कोई भी कहानी शेयर करने को कहा है और इस पर आपको सरकार गिफ्ट के तौर पर नकद में इनाम देगी।
PunjabKesari
केंद्र सरकार ने #LikeYouDoMaa: Mother's Day Contest का आयोजन किया है। इस प्रतियोगिता के जरिए आप अपनी मां के लिए भावनाएं व्यक्त कर सकते हैं और 200 शब्दों में आपको यह बताना होगा कि आपने आपनी मां से जिंदगी में कौन-सी बड़ी बात सीखी, या उनके साथ जुड़ा आपके बचपन कोई खास किस्सा और याद शेयर करनी होगी। आपकी कहानी के लिए सरकार आपको 2 हजार रुपए उपहार के तौर पर देगी।
PunjabKesari
यहां भेजें अपनी कहानी
इस Contest में 20 मई तक भाग ले सकते हैं। सरकार के साथ अपनी कहानी शेयर करने के लिए आपको https://www.mygov.in/task/likeyoudomaa-mothers-day-contest/ पर क्लिक करना होगा। कहानी अंग्रेजी या हिंदी में लिखनी होगी। इस प्रतियोगिता में किसी भी उम्र का शख्स हिस्सा ले सकता है। सोशल मीडिया में कहानी को शेयर करते हुए ट्विटर पर (@MinistryWCD& @ManekaGandhiBJP) और फेसबुक पर (@MinistryWCD& @ManekaGandhiOfficial) को टैग करना होगा।

PunjabKesari

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!