पात्रा ने हाफिज से की महागठबंधन की तुलना, कहा- यह दोनों हटाना चाहते हैं PM को

Edited By vasudha,Updated: 03 Jun, 2018 03:37 PM

patra compares the opposition to hafiz

2019 में विपक्ष एकजुट होकर भाजपा को घेरने की योजना बना रहा है। इसकी एक झलक कर्नाटक और उत्तर प्रदेश में कैराना लोकसभा में देखने को मिली। वहीं विपक्ष की एकजुटता पर भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने हमला बोला...

नेशनल डेस्क: 2019 में विपक्ष एकजुट होकर भाजपा को घेरने की योजना बना रहा है। इसकी एक झलक कर्नाटक और उत्तर प्रदेश में कैराना लोकसभा चुनाव में देखने को मिली। वहीं विपक्ष की एकजुटता पर भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने हमला बोला। उन्होंने महागठबंधन की तुलना आतंकी हाफिज सईद से करते हुए कहा कि यह दोनों ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रोकना चाहते हैं। 


पात्रा ने आतंकी संगठन जमात-उद-दावा प्रमुख और पाकिस्तान में बैठे हाफिज सईद का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है जिसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रोकने की बात कर रहा है। वीडियो में इस सईद पीएम के लिए आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करते हुए और धमकी दे रहे हैं। भाजपा नेता ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कहा कि इसमें कोई नई बात नहीं है कि महागठबंधन 2019 में मोदी को प्रधानमंत्री बनने से रोकना चाहता है, ऐसे कई अन्य लोग भी हैं जो यही चाहते हैं।


संबित ने एक अन्य ट्वीट कर लिखा कि बेशक यह कोई तुलना नहीं है। मोदी जी का काले धन और भ्रष्टाचार पर हमला करने की वजह से भारत का विपक्ष एकजुट हो गया है। उनके आंतक और सर्जिकल स्ट्राइक पर हमले की वजह से हाफिज सईद निराशा में चला गया है। इससे साबित होता है कि मोदी सरकार सही दिशा में जा रही है। बता दें कि देशभर में 4 लोकसभा सीटों और 10 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में विपक्ष ने एकजुटता का शक्ति प्रदर्शन दिखाया। भाजपा को कैराना और नूरपुर सीट हारने के साथ विपक्ष ने कई सीटों पर कब्जा जमाया। यह महागठबंधन 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के लिए बड़ी चुनौती माना जा रहा है।
 

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!