BJP नेता की हत्या पर आगबबूला हुए पात्रा, बोले- ममता जी, हमें जितना मारोगे हम उतने ही शक्तिशाली होंग

Edited By vasudha,Updated: 05 Oct, 2020 04:37 PM

patra says mamta ji the more you kill us the more powerful we will be

भाजपा ने पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में पार्टी के नेता मनीष शुक्ला की हत्या की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की मांग करते की। इसके साथ ही पार्टी के नेताओं ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से पूछा कि जिस प्रकार राज्य के बाहर हुई...

नेशनल डेस्क: भाजपा ने पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में पार्टी के नेता मनीष शुक्ला की हत्या की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की मांग करते की। इसके साथ ही पार्टी के नेताओं ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से पूछा कि जिस प्रकार राज्य के बाहर हुई घटनाओं के दौरान वह अपने नेताओं के प्रतिनिधिमंडल भेजती हैं, क्या उसी प्रकार वह भाजपा पार्षद के घर जाएंगी? 

 

राजधानी स्थित भाजपा मुख्यालय में पत्रकारों को संबोधित करते हुए भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने दावा किया कि अब तक राज्य में 115 भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं की हत्या हुई है। राज्य की जनता लोकतांत्रिक तरीके से इसका जवाब देगी। उन्होंने पूछा कि चोरी और सीनाजोरी का माहौल बनाकर अब तक राज्य में लगभग 115 भाजपा नेताओं या उससे जुड़े कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई है। मैं ममता जी से पूछना चाहता हूं, क्या यही न्याय है? क्या यही बंगाल में लोकतंत्र है ममता जी?

 

पात्रा ने कहा कि जिस प्रकार आप दूसरों राज्यों की घटनाओं के बारे में सवाल उठाती हैं और अपने प्रतिनिधियों को भेजती हैं, क्या आप मनीष शुक्ला के घर जाएंगी। उन्होंने कहा कि मैं पूछता हूं कि तृणमूल कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल को आप कब मनीष शुक्ला के घर भेजेंगी। उन्होंने बांग्ला भाषा में कहा कि पश्चिम बंगाल मां दुर्गा की आराधना की भूमि हैं। मां ने जैसे त्रिशुल से महिषासुर का वध किया था, वैसे ही पश्चिम बंगाल के लोग गणतांत्रिक तरीके से अन्याय और कुशासन का प्रतिवाद करेंगे।


पात्रा ने कहा हमें जितना मारोगे, जितना अत्याचार का प्रयास करोगे उतना अधिक शक्तिशाली होकर हम लोकतांत्रिक तरीके से जवाब देंगे। मालूम हो कि मनीष शुक्ला भाजपा के पार्षद थे। बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मार कर रविवार को उनकी हत्या कर दी थी। पात्रा ने इस मामले में स्थानीय पुलिस की भूमिका पर सवाल उठाते हुए मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की। उन्होंने कहा कि खुद शुक्ला और भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने इस बात की आशंका जताई थी। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!