मांगों के समर्थन में अनिश्चितकालीन हड़ताल पर गए पटवारी

Edited By Punjab Kesari,Updated: 15 May, 2018 05:29 PM

patwari hartaal against govt

अपनी विभिन्न लंबित मांगों को लेकर पटवारियों की हड़ताल दूसरे दिन भी जारी रही। मांगों के समर्थन में अनिश्चितकालीन हड़ताल पर उतरे पटवारी वर्ग ने सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया।

कठुआ : अपनी विभिन्न लंबित मांगों को लेकर पटवारियों की हड़ताल दूसरे दिन भी जारी रही। मांगों के समर्थन में अनिश्चितकालीन हड़ताल पर उतरे पटवारी वर्ग ने सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। आल जम्मू कश्मीर पटवारी एसोसिएशन के बैनर तले सोमवार से शुरू की गई हड़ताल के दूसरे दिन मंगलवार को भी पटवारियों ने सचिवालय परिसर में धरना के दौरान जोरदार नारेबााजी कर प्रदर्शन किया। 


पटवार एसोसिएशन के अध्यक्ष राज कुमार ने कहा कि ग्रेजुऐट पटवारियों का ग्रेड 2400 से बढ़ाकर 2800 करने, 2014 के बाद रूकी हुई पटवारियों और गिरदावरों की डी.पी.सी. करने, नायब तहसीलदार की सीधी भर्ती पर रोक लगाने समेत कई अन्य मुद्धे हमारी मांगो में शामिल हैं। सरकार ने नायब तहसीलदारों की सीधी भर्ती पर कहा था कि नायब तहसीलदारों की सीधी भर्ती नहीं हो पाएगी लेकिन फिर भी हो रही है। उन्होंने कहा कि पटवारखानों को सुविधाजनक बनाने के साथ साथ किराया उपलब्ध करवाया जाए। लेकिन इन मंागों को लेकर अभी तक सरकार ने कोई कदम नही ंउठाया है जिसके चलते वे संघर्ष को मजबूर हैं। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर इन मांगों पर अब भी सरकार ने कोई कदम न उठाया तो वे आंदोलन को और तेज कर देंगे। धरने में काफी संख्या में पटवारी एवं गिरदावर मौजूद रहे। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!