सर्दियों के दौरान लोगों की समस्याओं को मिलकर किया जाए हल : उपमुख्यमंत्री

Edited By Punjab Kesari,Updated: 25 Oct, 2017 03:31 PM

people  s problems during winter can be solved  deputy chief minister

उपमुख्यमंत्री डॉ. निर्मल सिंह ने निर्देश देते हुए कहा कि सर्दी के मौसम के दौरान राज्य के सर्द क्षेत्रों में रहने वाले लोगों की समस्याओं को दूर करने के साथ साथ बेहतर बिजली आपूर्ति के लिए मिलकर प्रयास किये जाने चाहिए। उपमुख्यमंत्री ने यह बात राज्य में...

श्रीनगर : उपमुख्यमंत्री डॉ. निर्मल सिंह ने निर्देश देते हुए कहा कि सर्दी के मौसम के दौरान राज्य के सर्द क्षेत्रों में रहने वाले लोगों की समस्याओं को दूर करने के साथ साथ बेहतर बिजली आपूर्ति के लिए मिलकर प्रयास किये जाने चाहिए। उपमुख्यमंत्री ने यह बात राज्य में सम्पूर्ण ऊर्जा परिदृष्य तथा सर्द ऋतु को ध्यान में रखते हुए विभाग द्वारा की गई तैयारियों की समीक्षा हेतु आयोजित एक बैठक में कही। ऊर्जा राज्यमंत्री सईद फारूक अहमद अंद्राबी भी इस अवसर पर उपस्थित थे। उपमुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि राज्य के सर्द क्षेत्र में रहने वाले उपभोक्ताओं को किसी प्रकार की कोई असुविधा न हो इसके लिए हर सम्भव कदम उठाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रत्येक क्षेत्र को नियमित बिजली भी उपलब्ध करवाई जानी चाहिए।


उपमुख्यमंत्री ने बिजली के ट्रांसफार्मरों का एक पर्याप्त भंडार बनाये रखने के लिए भी कहा ताकि क्षतिग्रस्त ट्रांसफार्मर को हटाकर समय पर नया लगाया जा सके और क्षतिग्रस्त की यथाषीघ्र मुरम्मत की जा सके। ऊर्जा राज्यमंत्री सईद फारूक अहमद अंद्राबी ने इस अवसर पर सम्बोधित करते हुए अधिकारियों तथा फील्ड स्टाफ को कायम प्रयास बनाये रखने के लिए कहा ताकि सर्दियों से जुड़ी समस्याओं का समाधान किया जा सके।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!