बीजेपी के लोग भी जानते हैं अमित शाह का सच- राहुल गांधी

Edited By Yaspal,Updated: 19 Apr, 2018 11:20 PM

people of bjp know amit shah s truth rahul gandhi

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अमित शाह का सच बीजेपी के लोग भी जानते हैं।

नेशनल डेस्कः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अमित शाह का सच बीजेपी के लोग भी जानते हैं।

राहुल गांधी ने गुरुवार को अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा कि भारतीय बहुत गहरे समझदार हैं। ज्यादातर भारतीय, वे भी जो बीजेपी में हैं, सहज रूप से अमित शाह का सच समझते हैं। ऐसे लोगों को धर दबोचने का सच का अपना तरीका होता है। 


न्याय प्रक्रिया को बदनाम करने की कोशिश
सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को जज लोया मौत मामले में जांच की मांग करने वाली याचिका को खारिज कर दिया है। कोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि न्यायाधीश की स्वाभाविक मौत हुई थी और इन याचिकाओं के जरिए न्याय प्रक्रिया को बाधित करने और बदनाम करने का प्रयास किए गए।

बीजेपी ने कांग्रेस पर बोला हमला
उच्चतम न्यायालय के फैसले के बाद बीजेपी ने कांग्रेस पर जमकर हमला किया। बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि यह जनहित से प्ररित मामला नहीं बल्कि राजनीति से प्रेरित मामला था जोकि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर लांछन लगाने के लिए दायर किया गया था। बीजेपी ने मांग की कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को इस मामले पर अमित शाह से माफी मांगनी चाहिए।

कांग्रेस ने की निष्पक्ष जांच की मांग
वहीं सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कांग्रेस ने कहा कि इस केस में आज का दिन देश के इतिहास में बहुत दुखद है और साथ ही कांग्रेस ने मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सूरजेवाला ने कहा कि न्यायाधीश लोया की मौत की परिस्थितियों की निष्पक्ष जांच कराने की जनता की मांग के लिए कांग्रेस प्रतिबद्ध है। सूरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस पर हमला करने के लिए उच्चतम न्यायालय के निर्णय का गलत अर्थ निकालने का बीजेपी का प्रयास उसकी बेचैनी को दर्शाता है।

बता दें कि विपक्षी पार्टियों ने जज लोया की मौत पर पहले ही निष्पक्ष जांच की मांग की थी। सुप्रीम कोर्ट के चार जजों द्वारा इस मामले पर उठाए गए सवालों के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी मीडिया से बात करते हुए अपील की थी कि चारों जजों के आरोप बहुत अहम हैं। जज लोया मामले की जांच सही तरीके से होनी चाहिए। उन्होंने कहा था कि सुप्रीम कोर्ट के शीर्ष स्तर पर जज लोया के मामले की जांच होनी चाहिए, जोकि हमारा लीगल सिस्टम है। उस पर हम विश्वास करते हैं। यह एक गंभीर बात उठी है। इसलिए हम यह बात कर रहे हैं। 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!