PFI हड़ताल: केरल में तोड़फोड़, कोयंबटूर में BJP ऑफिस पर हमला...कोच्चि में सरकारी बस जलाई

Edited By Seema Sharma,Updated: 23 Sep, 2022 10:29 AM

pfi protests in kerala

केंद्रीय अन्वेषण अभिकरण (NIA) तथा अन्य एजेंसियों द्वारा देश भर में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के कार्यालयों और उसके प्रमुखों से जुड़े परिसरों पर छापे मारे जाने के विरोध में PFI की ओर

नेशनल डेस्क: केंद्रीय अन्वेषण अभिकरण (NIA) तथा अन्य एजेंसियों द्वारा देश भर में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI ) के कार्यालयों और उसके प्रमुखों से जुड़े परिसरों पर छापे मारे जाने के विरोध में PFI की ओर से शुक्रवार को आहूत राज्यव्यापी हड़ताल को देखते हुए केरल पुलिस ने राज्य में सुरक्षा कड़ी कर दी है।

 

इस दौरान केरल के तिरुवनंतपुरम में एक कार और ऑटो रिक्शा में तोड़फोड़ की गई है। वहीं तमिलनाडु के कोयंबटूर में सदस्यों के गिरफ्तारी के बाद PFI ने हिंसक प्रदर्शन किया है. इस दौरान बीजेपी ऑफिस पर भी हमला किया गया है।

 

पुलिसकर्मियों पर हमला


केरल के कोल्लम जिले के पल्लिमुक्कू में PFI प्रदर्शनकारियों ने पुलिसकर्मियों पर हमला किया। हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। बाइक सवार प्रदर्शनकारियों ने हमला किया था। केरल पुलिस ने घटना की पुष्टि की। घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस की ओर से जारी बयान के अनुसार, कानून तोड़ने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बयान में कहा गया, ‘‘राज्य के सभी पुलिसकर्मियों को कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए तैनात किया जाएगा।' इस बीच, सरकारी बस सेवा केएसआरटीसी ने कहा है कि वह बसों का संचालन जारी रखेगी।

 

परिवहन निगम ने कहा कि जरूरत पड़ने पर अस्पतालों, हवाई अड्डे तथा रेलवे स्टेशनों तक पहुंचने के लिए विशेष सेवा संचालित की जाएगी। बता दें कि PFI ने NIA की अगुवाई में कई एजेंसियों द्वारा उसके कार्यालयों, नेताओं के घरों और अन्य परिसरों में छापेमारी के विरोध में शुक्रवार को हड़ताल का आह्वान किया। PFI के प्रदेश महासचिव ए अब्दुल सत्तार ने एक बयान में बृहस्पतिवार को कहा था कि हड़ताल सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक होगी।

Related Story

Trending Topics

Pakistan

England

Match will be start at 02 Oct,2022 09:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!