सोशल मीडिया पर वायरल हुई बुजुर्ग महिला की तस्वीर, पीएम मोदी के लिए दिखा प्यार

Edited By Yaspal,Updated: 07 Mar, 2021 11:50 PM

photo of elderly woman went viral on social media people said nischal prem

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस जनसभा में भारी संख्या में भीड़ उमड़ी। भाजपा नेताओं ने दावा किया कि प्रधानमंत्री मोदी की रैली में 20 लाख लोग पहुंचे थे। लेकिन इन सबके बीच एक...

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस जनसभा में भारी संख्या में भीड़ उमड़ी। भाजपा नेताओं ने दावा किया कि प्रधानमंत्री मोदी की रैली में 20 लाख लोग पहुंचे थे। लेकिन इन सबके बीच एक तस्वीर ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।
PunjabKesari
दरअसल, एक बुजुर्ग महिला पीएम की रैली में शामिल होने के लिए ब्रिगेड ग्राउंड पहुंची। बुजुर्ग महिला ने हाथ में भारतीय जनता पार्टी का झंडा लिया हुआ था और तेजी से रैली स्थल की ओर कदम बढ़ा रही थी। उसके साथ आई पौती भी अपनी दादी के जोश को देखकर मुस्कराने लगी। महिला की उम्र करीब 80 साल के करीब होगी। महिला के चेहरे पर मुस्कान है और एक नारे की गूंज। एक दूसरी तस्वीर में महिला प्रधानमंत्री को सामने लगी स्क्रीन पर गले लगाने का असफल प्रयास करती है। प्रधानमंत्री के लिए महिला का प्रेम देखकर भाजपा नेताओं ने इसे निश्चल प्रेम बताया है और दोनों तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।
PunjabKesari
गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा था कि बंगाल ने परिवर्तन के लिए ही ममता दीदी पर भरोसा किया था। लेकिन दीदी और उनके काडर ने ये भरोसा तोड़ दिया। इन लोगों ने बंगाल का विश्वास तोड़ा। इन लोगों ने बंगाल को अपमानित किया। यहां की बहन-बेटियों पर अत्याचार किया आज बंगाल का मानुष परेशान है, वो अपनी आंखों के सामने अपनों का खून बहता देखता है। वो अपनों को अपनी आंखों के सामने लुटते हुए देखता है। वो अपनों को इलाज के अभाव में दम तोड़ते हुए देखता है। पूरा बंगाल अब एक स्वर में कह रहा है- आर नॉय औन्नॉय। बता दें कि बंगाल में आठ चरणों में चुनाव संपन्न होने हैं। 2 मई को चुनावों के नतीजे घोषित किए जाएंगे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!