स्पाइसजेट की टूटी खिड़की पर लगे टेप की फोटो हुई वायरल, लोगों ने जमकर लगाई क्लास

Edited By Yaspal,Updated: 07 Nov, 2019 08:16 PM

photograph of tape on spicejet broken window becomes viral

एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट के एक विमान की तस्वीर हाल ही में एक तस्वीर वायरल हुई है, जिसके कारण विमानन कंपनी को काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ी है। दरअसल, कंपनी एक एक विमान की खिड़की के टूटे कांच पर चिपके हुए टेप वाली यह

बिजनेस डेस्कः एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट के एक विमान की तस्वीर हाल ही में एक तस्वीर वायरल हुई है, जिसके कारण विमानन कंपनी को काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ी है। दरअसल, कंपनी एक एक विमान की खिड़की के टूटे कांच पर चिपके हुए टेप वाली यह तस्वीर एक यात्री ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। तस्वीर इंटरनेट पर अपलोड होते ही वायरल होने लगी और इसी के चलते मीडिया यूजर्स ने कंपनी की क्लास लगा दी। मामला इतना बढ़ गया कि कंपनी को सफाई पेश करनी पड़ी।

ट्विटर पर इस फोटो को हरिहरन शंकरन नाम के शख्स ने शेयर किया था। उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए स्पाइस जेट के विमानों में यात्रियों की सुरक्षा के बारे में सवाल उठाया था। हरिहरन पांच नवंबर को मुंबई से दिल्ली की यात्रा कर रहे थे। उन्होंने अपना टिकट स्पाइस जेट के विमान में बुक कराया था।
PunjabKesari
जब वह अपनी सीट पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उनके पास वाली सीट की खिड़की का कांच टूटा हुआ है और उसमें कामचलाऊ टेप लगाया गया है। तब उन्होंने इसकी फोटो लेकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। जो कुछ ही घंटों में वायरल हो गई। इसके बाद लोगों ने स्पाइस जेट पर तरह-तरह के सवाल उठाने शुरू कर दिए।

मामला तूल पकड़ने के बाद स्पाइस जेट ने दी सफाई
इस मामले ने इतना तूल पकड़ लिया कि स्पाइस जेट को ही इस पर अपनी सफाई पेश करनी पड़ी। कंपनी ने कहा कि नमस्ते हरिहरन, स्पाइसजेट के लिए यात्रियों की सुरक्षा सर्वोपरि है, एयरलाइन सुरक्षा को लेकर कोई समझौता नहीं कर सकती। इस मामले का संज्ञान ले लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है। संबंधित अफसर-कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दे दिए गए हैं।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!