आकाश विजयवर्गीय मामले पर बोले PM मोदी- किसी का भी बेटा हो, ऐसी हरकत बर्दाश्त नहीं

Edited By Seema Sharma,Updated: 02 Jul, 2019 06:40 PM

pm modi addressed bjp parliamentary party meeting

भाजपा की मंगलवार को हुई संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कैलाश विजयवर्गीय के बैटमार बेटे आकाश विजयवर्गीय का बिना नाम लिए कहा कि पार्टी में किसी का भी बेटा हो

नई दिल्लीः भाजपा की मंगलवार को हुई संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कैलाश विजयवर्गीय के बैटमार बेटे आकाश विजयवर्गीय का बिना नाम लिए कहा कि पार्टी में किसी का भी बेटा हो, ऐसी हरकत बर्दाश्त नहीं होगी। पीएम मोदी ने आकाश के मामले में सख्ती दिखाते हुए कहा कि चाहे किसी का भी बेटा क्यों न हो, उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जाना चाहिए। प्रधानमंत्री ने कहा कि जिन लोगों ने स्वागत किया है, उन्हें भी पार्टी में रहना का हक नहीं है, सभी को पार्टी से निकाल देना चाहिए। बता दें कि पिछले दिनों आकाश विजयवर्गीय ने नगर-निगम के एक कर्मचारी की बल्ले से धुनाई कर दी थी जिसके बाद उन्हें जेल हुई थी। फिलहाल आकाश जमानत पर अभी जेल से बाहर हैं। जेल से बाहर आने पर आकाश के समर्थकों ने भोपाल भाजपा दफ्तर के बाहर फायरिंग करके उनका स्वागत किया था।
PunjabKesari
इस मामले पर भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय की घटना के मामले में प्रधानमंत्री नाराज हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा व्यवहार अस्वीकार्य है। संसद भवन की लाइब्रेरी के जीएमसी बालयोगी सभागृह में आज हुई बैठक में पीएम मोदी ने लोकसभा और राज्यसभा के लगभग 380 सांसदों को संबोधित किया। लोकसभा चुनाव में अप्रत्याशित जीत के बाद भाजपा के संसदीय दल की यह पहली बैठक है। वहीं कई दशकों में ऐसा पहली बार होगा, जब भाजपा के दिग्गज नेता लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी पार्टी की इस बैठक में मौजूद नहीं हुए। वहीं इस बैठक में पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज भी मौजूद नहीं हुई क्योंकि इस बार ये नेता संसद के किसी सदन के सदस्य नहीं हैं।
PunjabKesari
ये है मामला
इंदौर में नगर निगम का दल गंजी कंपाउंड क्षेत्र में एक जर्जर मकान को गिराने पहुंचा था तभी
विधायक आकाश विजयवर्गीय मौके पर पहुंचे और नगर निगम कर्मचारियों से बहस करने लग गए। इतने में ही आकाश काफी भड़क गए और क्रिकेट का बल्ला लेकर नगर निगम के अधिकारियों की पिटाई करनी शुरू कर दी। इसके मामले में उन्हें गिरफ्तार किया गया और जेल भी जाना पड़ा। हालांकि रविवार को आकाश जमानत पर रिहा हुए हैं।

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!