पीएम मोदी और राष्ट्रपति कोविंद ने देशवासियों को दी रामनवमी की बधाई

Edited By vasudha,Updated: 13 Apr, 2019 09:41 AM

pm modi and president kovind congratulate the people of ramnavmi

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रामनवमी के अवसर पर शनिवार को सभी देशवासियों को शुभकामनाएं दी।  कोविंद ने ट्विटर पर लिखा कि रामनवमी पर सभी देशवासियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं...

नेशनल डेस्क: राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रामनवमी के अवसर पर शनिवार को सभी देशवासियों को शुभकामनाएं दी।  कोविंद ने ट्विटर पर लिखा कि रामनवमी पर सभी देशवासियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। भगवान राम का जीवन स्वयं में एक संदेश है और हमें मन, विचार और कर्म से श्रेष्ठ बनने की प्रेरणा देता है। आइए, इस अवसर पर राष्ट्र-सेवा का और समाज में भाईचारे का वातावरण बनाने का संकल्प लें।
PunjabKesari

वहीं पीएम मोदी ने भी शुभकामनाएं देते हुए लिखा कि रामनवमी के पावन पर्व पर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। जय श्रीराम। देशभर में आज रामनवमी का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। पौराणिक मान्यताओं के अनुसार भगवान श्रीराम आज ही के दिन यानी चैत्र माह में रामनवमी के दिन पुनर्वसु नक्षत्र और कर्क लग्न में राजा दशरथ के घर अयोध्या में अवतरित हुए थे। 
PunjabKesari

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रामनवमी पर्व के अवसर पर बिहारवासियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दीं। मुख्यमंत्री ने अपने शुभकामना संदेश में कहा कि रामनवमी जैसे पर्व राष्ट्रीय एकता, अखंडता और देश की सांस्कृतिक विरासत को मजबूत करते हैं। 
PunjabKesari

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!