असम और बंगाल चुनाव: PM मोदी की लोगों से अपील, लोकतंत्र के इस उत्सव में बढ़चढ़ कर लें हिस्सा

Edited By Seema Sharma,Updated: 01 Apr, 2021 10:01 AM

pm modi appeals to voters of assam bengal to vote in large numbers

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम और पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में दूसरे चरण के तहत आज हो रहे मतदान में लोगों से भारी संख्या में भाग लेकर लोकतंत्र के इस उत्सव को मजबूत करने की अपील की है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि असम चुनाव में आज दूसरे चरण के...

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम और पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में दूसरे चरण के तहत आज हो रहे मतदान में लोगों से भारी संख्या में भाग लेकर लोकतंत्र के इस उत्सव को मजबूत करने की अपील की है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि असम चुनाव में आज दूसरे चरण के तहत मतदान हो रहा है। सभी योग्य मतदाताओं से आग्रह करता हूं कि वे अपने मताधिकार का उपयोग कर लोकतंत्र के इस उत्सव को मजबूत बनाएं। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने बंगाल के लोगों से रिकॉर्ड संख्या में मतदान करने की अपील की।

PunjabKesari

PunjabKesari

दूसरे चरण के चुनाव के तहत गुरुवार को असम के 13 जिलों की 39 सीटों पर और पश्चिम बंगाल के चार जिलों की 30 सीटों पर मतदान हो रहा है। पश्चिम बंगाल की जिन सीटों पर मतदान हो रहा है उनमें नंदीग्राम भी शामिल है, जहां से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तृणमूल कांग्रेस की उम्मीदवार हैं। भाजपा ने इस सीट पर कभी उनके बेहद करीबी रहे शुभेन्दु अधिकारी को चुनाव मैदान में उतारा है।

PunjabKesari

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!