26/11 हमले पर PM मोदी बोले - कांग्रेस के राज में आए दिन होते थे बम धमाके

Edited By vasudha,Updated: 26 Nov, 2018 02:47 PM

pm modi attack congress about 26 11 attack

राजस्थान विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही प्रचार-प्रसार चरम पर है। राजनीतिक दलों के बीच जुबानी जंग भी तेज हो गई है। वहीं, इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर एक बार फिर जमकर हमला बोला। वह राजस्थान के भीलवाड़ा में जनसभा को संबोधित कर रहे...

नेशनल डेस्क: राजस्थान विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही प्रचार-प्रसार चरम पर है। राजनीतिक दलों के बीच जुबानी जंग भी तेज हो गई है। वहीं, इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर एक बार फिर जमकर हमला बोला। वह राजस्थान के भीलवाड़ा में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। 
PunjabKesari

कांग्रेस ने सर्जिकल स्ट्राइक पर उठाए सवाल 
मोदी ने 26/11 के आतंकी हमलों का जिक्र करते हुए कहा कि मैं उन रागदरबारियों से पूछना चाहता हूं कि 10 साल पहले 26 नवंबर को आतंकवाद की इतनी बड़ी भयंकर घटना घटी, सारी दुनिया हिल गयी थी और कांग्रेस उसमें से चुनाव जीतने के खेल खेल रही थी। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस नेताओं पर ‘राजदरबारी, रागदरबारी’ कहते हुए तंज भी कसा। मोदी ने कहा कि कांग्रेस देशभक्ति के पाठ पढ़ाती थी, लेकिन जब मेरे देश की सेना ने पाकिस्तान के घर में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक किया, आतंकवादियों का हिसाब चुकता कर दिया, जब देश की सेना ने इतना बड़ा पराक्रम किया, दुश्मनों को जाकर उसके घर में मारा, ऐसे समय में कांग्रेस ने सवाल उठाया कि वीडियो दिखाओ, सर्जिकल स्ट्राइक हुआ कि नहीं। 
PunjabKesari

26/11 को कभी नहीं भूलेगा देश 
पीएम ने पूछा कि क्या देश की सेना का जवान हाथ में कैमरा लेकर जाएगा जो मौत को हाथ में लेकर निकलता है? उन्होंने कहा कि हमने आतंकवाद के खिलाफ ऐसी लड़ाई लड़ी है कि आज उन्हें कश्मीर की धरती के बाहर निकलना महंगा पड़ रहा है। हिंदुस्तान कभी भी 26/11 को भूलेगा नहीं और 26/11 के गुनहगारों को भी। हम मौके की तलाश में हैं। कानून अपना काम करता रहेगा, मैं देशवासियों को फिर से एक बार विश्वास दिलाता हूं। मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नेता सेना के जवानों को मौत के घाट उतारने वाले माओवादियों को क्रांतिकारी होने के सर्टिफिकेट दे रहे हैं। हमने माओवाद को भी उसी की भाषा में जवाब दिया है, आतंकवाद को भी उसी की भाषा में जवाब दिया है। 
PunjabKesari
मोदी की जात पूछ रहे नामदार 
प्रधानमंत्री ने 'संविधान दिवस' का जिक्र करते हुए कहा कि लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं होता। आज का दिन एक तरह से सवा सौ करोड़ हिंदुस्तानियों के हक का दिवस है। आज का दिवस दलित, पीड़ित, शोषित व वंचितों के गर्व का दिवस है। उन्होंने आरोप लगाया कि संविधान में भी सबको समान अधिकार मिले, न्याय मिले, इसका रास्ता दिखाया गया लेकिन यह कांग्रेस पार्टी पूछ रही है, नामदार व नामदार के चेले पूछ रहे हैं कि मोदी की जात क्या है। मोदी ने कहा कि हिंदुस्तान का प्रधानमंत्री अगर अमेरिका जाता है और वहां के राष्ट्रपति उनसे उनकी जात पूछेंगे। जनसभा में उमड़ी भारी भीड़ से उत्साहित दिख रहे पीएम ने कहा कि इस बार राजस्थान ने ठान लिया है कि प्रदेश में फिर एक बार भाजपा सरकार बना के रहेंगे, विकास की यात्रा को और नयी ताकत देंगे और नयी गति देंगे। और राजस्थान में नया इतिहास लिखने का काम राजस्थान की धरती करेगी, इसका मुझको विश्वास है।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!