बिहार में पीएम मोदी आज, करेंगे जनसभाओं को संबोधित

Edited By Pardeep,Updated: 02 Apr, 2019 04:50 AM

pm modi in bihar will address public meetings

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार में अपने लोकसभा चुनाव अभियान की शुरूआत मंगलवार को जमुई और गया लोकसभा क्षेत्र में जनसभाओं के संबोधन के साथ करेंगे। भाजपा के राज्य मुख्यालय द्वारा जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार, प्रधानमंत्री मंगलवार को दोपहर में जमुई..

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार में अपने लोकसभा चुनाव अभियान की शुरूआत मंगलवार को जमुई और गया लोकसभा क्षेत्र में जनसभाओं के संबोधन के साथ करेंगे। 
PunjabKesari
भाजपा के राज्य मुख्यालय द्वारा जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार, प्रधानमंत्री मंगलवार को दोपहर में जमुई में एक रैली को संबोधित करेंगे, जहां पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और बिहार भाजपा के प्रभारी भूपेंद्र यादव और राज्य अध्यक्ष नित्यानंद राय भी उपस्थित रहेंगे। जमुई के बाद प्रधानमंत्री की गया में एक और रैली होगी जहां उनके साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी मंच साझा करेंगे। 
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि इन दोनों लोकसभा क्षेत्रों से भाजपा का कोई भी उम्मीदवार चुनाव नहीं लड़ रहा है। जमुई से भाजपा की सहयोगी पार्टी लोजपा के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान मैदान में हैं वहीं गया से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जदयू ने पूर्व सांसद भगवती देवी के बेटे विजय कुमार मांझी को चुनावी मैदान में उतारा है। 
PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!