PM ने लगाई BJP सांसदों की क्लास, बोले- कम करें फोन पर बात, जनता से ज्यादा जुड़ें

Edited By ,Updated: 10 Aug, 2016 01:08 PM

pm modi meeting with bjp mps

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलावर को जहां एक तरफ जरा याद करो कुर्बानी कार्यक्रम की शुरुआत की वहीं दूसरी ओर संसदीय दल की बैठक में अपने सांसदों की जमकर क्लास भी ली।

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलावर को जहां एक तरफ जरा याद करो कुर्बानी कार्यक्रम की शुरुआत की वहीं दूसरी ओर संसदीय दल की बैठक में अपने सांसदों की जमकर क्लास भी ली। मोदी ने इस बैठक में सांसदों को फोन पर कम बात करने को कहा। मोदी ने सांसदों  से कहा कि वैसे तो आप सभी बहुत काम करते है लेकिन एक बार आप मोबाइल फोन पर दिनभर में जितनी बात करते है, उसका डाटा निकालिए और फिर दिनभर में फोन पर बात करने में 25 प्रतिशत की कटौती कर दीजिए, उसके बाद आप अपने कामों को समय से पूरा कर दिया करेंगे।
इससे आपकी ऊर्जा भी बचेगी और आप ज्यादा से ज्यादा लोगों से मिल सकेगें।

मोदी ने सांसदो से कहा कि आप सूको सांसद बने और सरकार को बने दो साल से ज्यादा हो गए हैं। सरकार ने अपने दो साल के कामों की रिपोर्ट जनता के सामने रख दी हैं लेकिन आप में ज्यादातर लोगों ने अभी तक अपने क्षेत्र में किए गए काम की, सरकार की योजनाओं से आपके क्षेत्र की जनता को कितना लाभ मिला है, उसकी रिपोर्ट अभी तक नहीं दी हैं। ये चिंता का विषय है, इसलिए जल्दी से जल्दी अपनी रिपोर्ट ऑनलाइन जमा कराइए।

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब मोदी ने अपने सासंदों की क्लास लगाई हो इससे पहले भी इस साल बजट सत्र के दौरान मोदी ने बीजेपी संसदीय दल की बैठक में कहा था कि इस बात का ध्यान सबको रखना चाहिए की सिर्फ सरकार और मेरे सांसद के तौर पर दो साल पूरे नहीं हो रहे हैं, बल्कि आपके भी दो साल पूरे हो रहे हैं। अब समय आ गया है कि कार्यकर्मों के जरिए हम जनता के बीच जाकर सरकार की योजनाओं का और सरकार की उपलब्धियों के बारे में जाकर बताए। साथ ही अपने दो साल के कामों की रिपोर्ट तैयार करें और पार्टी फोरम पर जमा कराए, पिछले तीन महीनों ये दूसरा मौका है जब पीएम ने सांसदो की क्लास ली हो।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!